सलमान खान को हर जगह नजर आ रही हैं कैटरीना कैफ, वीडियो में देखिए भाईजान का हैरान करने वाला रिएक्शन

सलमान खान ने इंस्टाग्राम (Salman khan Video) पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें 'ऐथे आ' का म्यूजिक बज रहा है। सलमान खान और सुनील ग्रोवर इस म्यूजिक पर नाच रहे हैं। इस दौरान सलमान खान को हर जगह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) यानी मैडम सर दिखाई देती हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
सलमान खान को हर जगह नजर आ रही हैं कैटरीना कैफ, वीडियो में देखिए भाईजान का हैरान करने वाला रिएक्शन
फिल्म भारत के सीन में कैटरीना कैफ और सलमान खान। (फोटोः इंस्टाग्राम वीडियो स्टिल)

डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म भारत (Bharat Promotion) का प्रमोशन जोरों पर चल रहा है। सलमान खान, कैटरीना कैफ, दिशा पटानी और खुद अली अब्बास जफर भी अलग-अलग तरीके से प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एक प्रमोशनल वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो फिल्म की कई क्लिप को जोड़कर बनाया गया है और फिल्म के सॉन्ग ‘ऐथे आ’ पर आधारित है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि सलमान खान को हर जगह सिर्फ मैडम सर यानी कैटरीना कैफ दिखाई दे रही हैं।

सलमान खान ने इंस्टाग्राम (Salman Khan Video) पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें ‘ऐथे आ’ का म्यूजिक बज रहा है। सलमान खान और सुनील ग्रोवर इस म्यूजिक पर नाच रहे हैं, इसी बीच सलमान खान ढोल वाले को ढोल जोर बजाने के लिए कहते हैं, जैसे ही ढोल वाला पलटता है तो सलमान खान को उसमें कैटरीना कैफ नजर आती हैं। इसके बाद वह एक हलवाई से कहते हैं, मीठा तैयार हो गया? सलमान खान को इसमें कैटरीना कैफ की झलक दिखाई देती है, जो कहती है, मीठा भी तैयार है और हम भी।

यहां देखिए सलमान खान द्वारा शेयर किया गया प्रमोशनल वीडियो 

इतने में सलमान खान,  सुनील ग्रोवर यानी विलायत को बुलाते हैं और उनसे कहते हैं कि उन्हें बारातियों में भी मैडम सर दिखाई दे रही हैं। सुनील ग्रोवर उन्हें छूकर देखते हैं, इस पर मैडम सर (Katrina Kaif Video) उन्हें थप्पड़ मारती है। सुनील ग्रोवर फिर सलमान खान को जवाब देते हैं कि वह मैडम सर हैं। सलमान खान ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा,’मीठा भी तैयार है और हम भी। इस ईद पर।’

सलमान खान इस दिन करेंगे अपनी शादी का ऐलान

यहां देखिए सलमान खान ने भरी महफ़िल में की कैटरीना कैफ से गुजारिश…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply