Salman Khan: हिन्दू और मुस्लिम की नफरत वाली वीडियो पर भड़के सलमान खान, दर्ज कराया केस

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं. वह अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में सलमान खान अपने एक वायरल वीडियों के चलते चर्चा में है. दरअसल. सलमान खान के पनवेल फार्महाउस के पड़ोसी केतन कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर क वीडियो शेयर किया हैं. जिसमें उन्होंने सलमान […]

  |     |     |     |   Updated 
Salman Khan: हिन्दू और मुस्लिम की नफरत वाली वीडियो पर भड़के सलमान खान, दर्ज कराया केस

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं. वह अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में सलमान खान अपने एक वायरल वीडियों के चलते चर्चा में है. दरअसल. सलमान खान के पनवेल फार्महाउस के पड़ोसी केतन कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर क वीडियो शेयर किया हैं. जिसमें उन्होंने सलमान खान को अपने पनवेल फार्महाउस के पास एक गणेश मंदिर को हड़पने की कोशिश की है. उन्होंने सलमान की तुलना बाबर और औरंगजेब से भी की है.

Salman Khan
Salman Khan

हिन्दू और मुस्लिम के बीच साम्प्रदायिक भावनाओं को भड़काने का आरोप

वही अब सलमान खान ने इस मूद्दे पर शुक्रवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में केतन कक्कड़ के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है और कोर्ट को बताया है कि पनवेल में उनके फार्महाउस के पास रहने वाले पड़ोसी केतन कक्कड़ ने जो वीडियोज़ अपलोड किए हैं वह न केवल उनके लिए अपमानजनक हैं बल्कि साम्प्रदायिक रूप से भी भड़काऊ हैं. एक्टर के वकील रवि क़दम ने कोर्ट को बताया. ‘ कक्कड़ द्वारा अपलोड किए गए वीडियोज़ काल्पनिक हैं. ये मानहानि करने वाले ही नहीं बल्कि साम्प्रदायिक रूप से भड़काने वाले भी हैं.

Salman Khan
Salman Khan

सलमान खान को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का सदस्य बताया है

वकील क़दम ने कोर्ट के सामने सलमान खान की बात रखते हुए कहा. ‘इन वीडियोज़ पर लाखों व्यूज़ हैं जिसपर सलमान खान के खिलाफ हेट कॉमेंट्स हैं. यह साफ-साफ सलमान खान के खिलाफ भड़काऊ बयान हैं. ये वीडियोज़ हिन्दू और मुस्लिम के बीच साम्प्रदायिक भावनाओं को भड़काने वाले हैं.’ उन्होंने यह भी कोर्ट को बताया है कि कक्कड़ ने अपने वीडियोज़ में सलमान खान को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गैंग का सदस्य बताया है.

Salman Khan
Salman Khan

मानव अंगों और बच्चों की तस्करी

सलमान के वकील क़दम ने कोर्ट को ये भी बताया है कि-केतन कक्कड़ ने वीडियोज़ के जरिए सलमान पर ड्रग्स तस्करी. मानव अंगों की तस्करी. बच्चों की तस्करी जैसे आरोप भी लगाए हैं. जो कि उन्हें बदनाम करने के लिए हैं. दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने इस केस की सुनवाई 22 अगस्त को तय की है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply