सलमान खान ने कपिल शर्मा के सामने खोला राज, बताया इस एक्ट्रेस की तस्वीर को देखते हैं Zoom करके

सलमान खान (Salman khan) ने एक नई बात से पर्दा हटाया है। जब 'उमंग 2020' के शो पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सलमान खान से सवाल किया कि क्या उन्होंने किसी लड़की की तस्वीर को ज़ूम करके देखा है ?

  |     |     |     |   Published 
सलमान खान ने कपिल शर्मा के सामने खोला राज, बताया इस एक्ट्रेस की तस्वीर को देखते हैं Zoom करके
कपिल शर्मा और सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Umang 2020: बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman khan) ने एक नई बात से पर्दा हटाया है। जब ‘उमंग 2020’ के शो पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सलमान खान से सवाल किया कि क्या उन्होंने किसी लड़की की तस्वीर को ज़ूम करके देखा है ? सलमान खान ने इसका। जवाब दे दिया है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से उमंग 2020 का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की की तस्वीर के जबाव में सलमान खान ने एक्ट्रेस कटरीना कैफ का नाम लिया। इस दौरान कटरीना कैफ सलमान खान के पास ही खड़ी थीं। सलमान खान ने कपिल शर्मा की बात का जबाव देते हुए कहा कि वह किसी लड़की की तस्वीर को ज़ूम करके नहीं देखते हैं हाँ कटरीना की सब तस्वीरों को ज़ूम करके देखते हैं।

बता दें सोनी टीवी ने मुंबई पुलिस के वार्षिक शो ‘उमंग 2020’ का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। यह प्रोमो वीडियो सलमान खान (Salman Khan) की डांस की वजह से तो वायरल हो ही रहा है लेकिन कपिल शर्मा के इस सवाल की वजग से सुर्ख़ियों में आ गया है। उमंग 2020 के इस प्रोमो को काफी पसंद किया जा रहा है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मंच पर सपना के किरदार में कृष्णा अभिषेक की मंच पर एंट्री होती है और लोगों से कहते हैं उमंग को पेटेंट करा लो। जिस पर कपिल शर्मा पूछते हैं ऐसा क्यों ? सपना यानी कृष्णा कहती है कि रोहित शेट्टी पुलिस वालों पर इतनी फिल्में बना रहे हैं, देखना उनका एक दिन खुद का उमंग होगा। जिस पर शो में जोर जोर से लोग हंसने लगते हैं। बता दें इस बार उमंग कलर्स पर ना आकर सोनी टीवी पर रविवार 26 जनवरी की रात 9:30 बजे प्रसारित होगा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply