सलमान खान को इस एक्टर ने दिया ‘सल्लू’ नाम, सलमान ने खुद खोला राज़, देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने खुद को लेकर एक बात का खुलासा किया है। सलमान ने बताया है कि उन्हें 'सल्लू' नाम किसने दिया।

  |     |     |     |   Published 
सलमान खान को इस एक्टर ने दिया ‘सल्लू’ नाम, सलमान ने खुद खोला राज़, देखें Video
सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने एक्टर हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी-खासी है। सलमान की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं। सलमान ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। साथ ही वहीं अब सलमान खान ने खुद को लेकर एक बात का खुलासा किया है। सलमान ने बताया है कि उन्हें ‘सल्लू’ नाम किसने दिया।

सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने खुद बताया है कि उन्हें सल्लू नाम किसने दिया। इस वीडियो में सलमान खान के साथ संजय दत्त भी नजर आ रहे हैं। सलमान खान के वायरल वीडियो में वह बताते हैं कि उन्हें ये नाम बॉलीवुड एक्टर ‘जैकी श्रॉफ’ (Jackie Shroff) ने दिया है। जैकी श्रॉफ ने ‘सल्लू’ कहकर बोलना शुरू किया। यही नहीं जैकी श्रॉफ कई बार उन्हें और भी दूसरे नामों जैसे ‘सुल्लू’, ‘सल्ले’ भी कह देते थे।

View this post on Instagram

There’s no one like Bidu😂

A post shared by Filmygyan Videos (@filmygyanvideos) on

वहीं एक अन्य वीडियो में सलमान कह रहे हैं कि ‘उनका नाम सलमान खान है और उन्हें उनका ये सलमान खान नाम बहुत पसंद है, क्योंकि ये नाम उनके मां-बाप ने दिया है। वहीं सल्लू को लेकर सलमान ने कहा ये जैकी से शुरू हुआ है। उसके बाद एक दिन उनसे मिलते हैं जैकी श्रॉफ जी और बोलते हैं क्या ‘सल्ले’ उन्होंने सोचा ये किससे बात कर रहे हैं।’

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों सलमान खान अपने फार्महाउस पर समय गुजार रहे हैं। हाल ही में उनके कई गाने भी रिलीज हुए जिन्हें खूब पसंद किया गया। वहीं उनकी ‘राधे’ फिल्म भी रिलीज को तैयार है। लॉकडाउन के चलते अभी उसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

सुशांत की ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने बना दिया अनोखा वर्ल्ड रेकॉर्ड, ट्रेलर किया जा रहा है पसंद

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply