EXCLUSIVE: पनवेल फार्महाउस के पास होना था सलमान खान का मर्डर, लॉरेंस बिश्नोई की गैंग का बी प्लान सुनकर उड़े जाएंगे होश

सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने के लिए लॉरेंस बिश्नोई की गैंग ने काफी कोशिश करी. एक प्लान फेल होने के बाद दूसरे प्लान के साथ सलमान खान को उनके पनेवल के फार्महाउस में मारना चाहती थी गैंग.

  |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: पनवेल फार्महाउस के पास होना था सलमान खान का मर्डर, लॉरेंस बिश्नोई की गैंग का बी प्लान सुनकर उड़े जाएंगे होश

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की जान पर लगातार खतरा मंडरा रहा है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग सलमान की जान के पीछे हाथ धो कर पड़ी हुई है. एक बार प्लान फेल होने के बाद बिश्नोई गैंग ने अभिनेता का कत्ल करने का एक और प्लान बनाया हुआ था. इस बात का खुलासा पंजाब पुलिस ने प्रेस कॉनफेंस के दौरान किया. पुलिस ने बताया कि बिश्नोई गैंग ने सलमान खान पर हमले की दूसरी बार साजिश की थी. उन्होंने एक्टर को इस बार उनके फार्महाउस में मारने का प्लेन बनाया था. गनीमत ये रही कि दोनों बार सलमान खान पर हमला करने की साजिश नाकाम हुई थी.

 

पुलिस ने कहा, सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने से पहले लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की दूसरी बार प्लानिंग की थी. प्लान ए के विफल हो जाने के बाद बिश्नोई गैंग ने प्लान B तैयार किया था. इस प्लान को कोई और नहीं बल्कि गोल्डी बराड़ लीड कर रहा था. गोल्डी ने सलमान की हत्या करने के लिए कपिल पंडित जो की लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एक शूटर है उसे चुना था. यह भी पढ़े: KRK: अब पॉलिटिकल पार्टी ज्वॉइन कर देश को सुधारेंगे कमाल आर खान, कहा – अभीनेता नही नेता

पुलिस ने प्लान बी का खुलासा करते हुए कहा कि, पनवेल में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का फार्महाउस है, इसलिए कपिल पंडित, सन्तोष जाधव, दीपक मुंडी और अन्य शूटर्स मुंबई के वाजे इलाके में पनवेल में एक किराए का कमरा लेकर रुकने आए थे. पुलिस ने यह भी बताया कि करीब डेढ़ महीने तक बिश्नोई गैंग के लोग इस कमरे में रुके हुए थे. लॉरेंस विश्नोई के इन सभी शूटर्स ने उस कमरे में सलमान पर अटैक करने में इस्तेमाल होने वाले छोटे हथियार, पिस्टल, कारतूस मौजूद रखे थे. इतना ही नहीं लॉरेंस बिश्नोई के गैंग को यह तक पता था कि जब से सलमान खान का हिट एंड रन मामले में नाम सामने आया था तभी से वह अपनी गाड़ी की स्पीड बहुत कम रखते हैं. यह भी पढ़े: Madhuri Dixit: ‘मजा मा’ से नया गाना ‘बूम पड़ी’ हुआ रिलीज, माधुरी दीक्षित ने अपने ठुमकों से मचाया धमाल!

 

क्यों सलमान के पीछे पड़ा है लॉरेंस बिश्नोई? 

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान की हत्या करके 1998 के काले हिरण के शिकार का बदला लेना चाहता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस रिमांड में खुद बिश्नोई ने यह खुलासा किया कि उसने वर्ष 2018 में सलमान खान की हत्या के लिए पूरी तैयारी कर ली थी. 

 सलमान के नाम धमकी भरा लेटर 

29 मई को सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी. रिपोर्टस हैं कि ये धमकी भरा लेटर लॉरेंस बिश्नोई ने ही भेजा था. ये लेटर उनके पिता सलीम खान को मॉर्निंग वॉक के दौरान बेंच पर रखा हुआ मिला था. इस लेटर में लिखा था- तुम्हारा मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे. यह भी पढ़े: न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह का सनसनीखेज खुलासा, कहा- मेरे एक फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply