IPL 2019: चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगी खिताबी जंग, सलमान खान-कैटरीना कैफ करेंगे होस्ट

सलमान खान और कैटरीना कैफ (Salman Khan Katrina Kaif IPL 2019) आईपीएल 2019 (IPL 2019) के फाइनल के होस्ट होंगे। आज चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस (Chennai Super Kings vs Mumbai Indians) इंडियन प्रीमियर लीग 2019 (Indian Premier League 2019) की खिताबी जंग के लिए भिड़ेंगे।

Author   |     |     |     |   Published 
IPL 2019: चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगी खिताबी जंग, सलमान खान-कैटरीना कैफ करेंगे होस्ट
'आईपीएल 2019' के फाइनल मैच को सलमान खान-कैटरीना कैफ होस्ट करेंगे। (फोटो- ट्विटर)

चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस (Chennai Super Kings vs Mumbai Indians) इंडियन प्रीमियर लीग 2019 (Indian Premier League 2019) यानी आईपीएल 2019 (IPL 2019) की खिताबी जंग में आज आमने-सामने होंगे। सलमान खान और कैटरीना कैफ (Salman Khan Katrina Kaif IPL 2019) आज फाइनल मैच को होस्ट करेंगे। इस दौरान दोनों सितारे अपनी फिल्म ‘भारत’ (Bharat Movie) का भी प्रमोशन करेंगे।

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आईपीएल का फाइनल मैच खेला जा रहा है। सभी प्लेटफॉर्म्स पर 8 भाषाओं में फाइनल की कमेंटरी की जाएगी। सलमान खान और कैटरीना कैफ (Salman Khan Katrina Kaif Film Bharat) मैदान पर जाकर नहीं बल्कि स्टूडियो में बैठकर मैच के एक सेगमेंट को होस्ट करेंगे। उनके साथ सुनील ग्रोवर भी होंगे। मैच को होस्ट करने के साथ-साथ वह अपनी फिल्म ‘भारत’ (Bharat Release Date) का भी प्रमोशन करेंगे।

दोनों सितारों को दर्शक स्क्रीन पर ही देख सकेंगे। इस बार आईपीएल 2019 का फाइनल मैच (IPL 2019 Final Match) एक और खबर को लेकर भी चर्चा में रहा। दरअसल 39 हजार क्षमता वाले स्टेडियम के टिकटों की बिक्री खुलते ही महज दो मिनट में सारे टिकट बिक गए। बगैर किसी सूचना के टिकटों की बिक्री को लेकर फैंस बीसीसीआई के प्रति काफी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। फिलहाल महेंद्र सिंह धोनी (चेन्नई सुपरकिंग्स) और रोहित शर्मा (मुंबई इंडियंस) की टीम इस साल का खिताब अपने नाम करने के लिए पूरी तैयारी से मैदान में उतरेगी। सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ की बात करें तो यह फिल्म 5 जून को रिलीज हो रही है।

क्रिकेट के मैदान पर दिखा बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का जोशीला अंदाज

वीडियो में देखिए दिशा पटानी के साथ स्लो मोशन गाने में सलमान खान ने अपना वादा कैसे तोड़ दिया…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply