Darbar Movie: सलमान खान, मोहनलाल और कमल हासन करेंगे रजनीकांत की फिल्म दरबार का मोशन पोस्टर रिलीज

सलमान खान (Salman Khan), मोहनलाल (Mohanlal) और कमल हासन (Kamal Haasan) साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की मच अवेटेड फिल्म दरबार (Darbar Movie) का मोशन पोस्टर रिलीज करेंगे।

Author   |     |     |     |   Published 
Darbar Movie: सलमान खान, मोहनलाल और कमल हासन करेंगे रजनीकांत की फिल्म दरबार का मोशन पोस्टर रिलीज
रजनीकांत। (फोटो- ट्विटर)

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की मच अवेटेड फिल्म दरबार (Darbar Movie) रिलीज से पहले खासा सुर्खियों में है। फिल्म में ‘थलाइवा’ का फर्स्ट लुक रिवील किया जा चुका है। गुरुवार को फिल्म का मोशन पोस्टर रिवील होगा। मजेदार बात यह है कि सलमान खान (Salman Khan), मोहनलाल (Mohanlal) और कमल हासन (Kamal Haasan) फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज करेंगे।

दरबार फिल्म का हिंदी मोशन पोस्टर सलमान खान रिलीज करेंगे। फिल्म का मलयालम पोस्टर मोहनलाल और तमिल और तेलुगू पोस्टर को रिलीज करने की जिम्मेदारी कमल हासन को सौंपी गई है। मेकर्स की ओर से ट्वीट कर यह जानकारी दी गई है। गुरुवार शाम 5:30 बजे इसे रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म अगले साल पोंगल के अवसर पर 15 जनवरी को रिलीज होगी।

लायका प्रोडक्शंस की ओर से ये ट्वीट किए गए हैं…

बताते चलें कि ‘दरबार’ रजनीकांत की 167वीं फिल्म होगी। फिल्म में वह पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे। वह करीब 27 साल बाद बड़े पर्दे पर पुलिस की वर्दी में दिखेंगे। फिल्म में ‘थलाइवा’ मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। उनके अलावा सुनील शेट्टी, योगी बाबू, निवेदा थॉमस और प्रतीक बब्बर भी फिल्म में मुख्य किरदारों में हैं। एआर मुरुगादास फिल्म के निर्देशक हैं और अलीराजा सुबसकरण फिल्म के निर्माता हैं।

मुंबई में शूटिंग पर हुआ था पथराव

दरबार फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई में हुई है। इसी साल मई में मुंबई के एक कॉलेज में फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ छात्रों ने कास्ट और क्रू पर पथराव कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने कुछ छात्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। फिलहाल रजनीकांत और नयनतारा के फैंस उनकी जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रजनीकांत की फिल्म दरबार में खलनायक होंगे प्रतीक बब्बर, बोले- 2019 मेरे लिए बहुत अच्छा साल

काला फिल्म में रजनीकांत के सुपरहिट डायलॉग्स, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply