सलमान खान ने फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी पर जताई आपत्ति, इस गाने के इस्तेमाल से हैं बेहद नाराज

फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का ट्रेलर जबसे लॉन्च हुआ है ये किसी न किसी विवाद में फंसती ही नजर आ रही है। गीतकार जावेद अख्तर और समीर अंजान के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को इस फिल्म में इस्तेमाल हुए एक गाने से आपत्ति है। इसे लेकर उन्होंने नाराजगी जताई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
सलमान खान ने फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी पर जताई आपत्ति, इस गाने के इस्तेमाल से हैं बेहद नाराज
सलमान खान (फोटो:ट्विटर)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनने वाली फिल्म 5 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालांकि, कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव 2019 से पहले इसके रिलीज पर आपत्ति जताते हुए इस पर रोक लगाने की मांग की है। इस फिल्म में विवेक ओबरॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और इसे उमंग कुमार डायरेक्ट करेंगे।

इस फिल्म का ट्रेलर जबसे लॉन्च हुआ है ये किसी न किसी विवाद में फंसती ही नजर आ रही है। पहले इसमें जावेद अख्तर और समीर अंजान ने इसके ट्रेलर में अपना नाम देखकर ऐतराज जताया था। उनका कहना था कि उन्होंने फिल्म के गाने नहीं लिखे हैं बावजूद इसके उनका नाम ट्रेलर में देखने मिला। लेकिन इसके प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने अपना पक्ष रखते हुए ये साफ कर दिया कि फिल्म ‘1947: अर्थ’ से ‘ईश्वर अल्लाह’ और ‘दस’ से ‘सुनो गौर से दुनिया वालों’ गाने इस फिल्म में लेने की वजह से उन्हें क्रेडिट दिया गया था। ये मामला भले शांत हो गया हो, लेकिन हमारे भाईजान इससे शायद खुश नहीं है और अब उन्होंने फिल्म के गाने को लेकर आपत्ति जताई है। आप भी जानिए आखिर क्यों है सलमान खान को इस फिल्म से ऐतराज।

जानिए क्यों है सलमान खान को इस फिल्म के गाने से ऐतराज
जैसा कि इस फिल्म में इस्तेमाल हुआ गाना ‘सुनो गौर से दुनिया वालों’ उनकी फिल्म ‘दस’ से लिया गया है। हालांकि, इसके डायरेक्टर की आकस्मिक मौत की वजह से ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी, लेकिन ये गाना काफी पॉपुलर हुआ था। इस गाने में सलमान खान के अलावा रवीना टंडन, संजय दत्त और शिल्पा शेट्टी नजर आईं थी। उन्होंने इसी गाने के इस्तेमाल को लेकर नाराजगी जताई है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस गाने का इस्तेमाल विवेक ओबरॉय की फिल्म में हुआ है इसलिए भाईजान को इससे ऐतराज है। वैसे इन दोनों फिल्मों का म्यूजिक पार्टनर भी टी-सीरीज है इसलिए इसके कॉपीराइट को लेकर कोई विवाद नहीं है। आपको बता दें कि इन दो स्टार के बीच ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर काफी बड़ा विवाद हुआ था। तबसे उन दोनों के बीच ऐसी ही खटास की खबरें आती रही हैं और इतने सालों बाद भी लगता है उनके बीच कुछ भी नॉर्मल नहीं हुआ है।

इस फिल्म की रिलीज पर कपिल सिब्बल ने रोक लगाने को कहा
हाल ही में फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ पर कांग्रेस के लीडर कपिल सिब्बल ने रोक लगाने की बात कही है। उनका कहना है कि लोकसभा चुनाव 2019 से पहले इस फिल्म को रिलीज करना गलत है। ये एक पॉलिटिकल प्रोपगण्डा है। उन्होंने इसके रोक के लिए चुनाव आयोग से भी गुजारिश की है।

वीडियो में देखिए सलमान खान की लाइफस्टाइल, कार कलेक्शन और फिल्मों की फीस…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply