लिफ्ट में चढ़ने से डरते हैं सलमान खान, कैटरीना कैफ को भूतों से ज्यादा इन दो चीजों से लगता है बहुत डर!

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में आने पर, सलमान ने स्वीकार किया कि वह 'पारंपरिक कॉम्पैक्ट लिफ्टों' के अंदर जाने से डरते हैं क्योंकि उन्हें नट, बोल्ट और अन्य ऐसी चीजों से डर लगता है जो एक साथ पकड़े जाने पर अनजाने में फिसल सकती है।

Author   |     |     |     |   Updated 
लिफ्ट में चढ़ने से डरते हैं सलमान खान, कैटरीना कैफ को भूतों से ज्यादा इन दो चीजों से लगता है बहुत डर!
कैटरीना कैफ और सलमान खान (फोटो:विरल भय्यानी)

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) किसी चीज से डरते हैं? उनकी ऑनस्क्रीन इमेज एक मसीहा की तरह दिखाई जाती है, उनके चेहरे पर पर भी इसकी झलक दिखती है। हालांकि, 53 वर्षीय सलमान खान अपने वास्तविक जीवन में एक चीज से डरते हैं, वो है लिफ्ट। जी हां, द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में आने पर, सलमान ने स्वीकार किया कि वह ‘पारंपरिक कॉम्पैक्ट लिफ्टों’ के अंदर जाने से डरते हैं क्योंकि उन्हें नट, बोल्ट और अन्य ऐसी चीजों से डर लगता है जो एक साथ पकड़े जाने पर अनजाने में फिसल सकती है।

कपिल शर्मा ने जब सलमान खान (Salman Khan Feared) से पूछा कि लाइफ में उन्हें किसी चीज से डर लगता है और क्या कोई चीज उन्हें डरा सकती है? सलमान खान ने कहा,’मुझे दरवाजा बंद करने वाली लिफ्ट से डर लगता है। मैं ट्रेडिशनल कॉम्पैक्ट लिफ्ट से डरता हूं। मुझे डर लगता है कि लिफ्ट से जुड़े नट-बोल्ट कहीं स्लिप ना हो जाए।’

कैटरीना कैफ को इनसे लगता है डर

सलमान खान के इस बयान के बाद कपिल शर्मा ने फिल्म भारत में उनके को-स्टार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से यही सवाल पूछा? कैटरीना कैफ ने इसका जवाब दिया कि उन्हें मकड़ी और कोकरोच से डर लगता है। इसके बाद कपिल शर्मा ने उनसे पूछा कि अगर आप को भूत दिख जाए तो? इस पर कैटरीना कैफ ने कहा,’मैं भूतों के साथ काफी फ्रेंडली महसूस करती हूं। वे मुझे कोकरोच और मकड़ी की तरह नहीं डरा सकते हैं।’

5 जून को होगी रिलीज

आपको बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। फिल्म पांच जून को ईद पर रिलीज होगी। इसमें दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और तब्बू लीड रोल में है।

इस एक्टर को आने वाले समय का सुपरस्टार मानते हैं सलमान खान

भारत फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं सलमान खान और कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply