सलमान खान के पिता सलीम खान को मिलने वाला है ये बड़ा सम्मान, राज्यवर्धन सिंह राठौर ने दी जानकारी

भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए इफ्फी सलीम खान को सम्मानित करेगा...

By   |    |   697 reads   |  0 comments
सलमान खान के पिता सलीम खान को मिलने वाला है ये बड़ा सम्मान, राज्यवर्धन सिंह राठौर ने दी जानकारी

बॉलीवुड के प्रसिद्ध पटकथा लेखक सलीम खान को 49वें अंतराष्ट्रीय फिल्म समारोह (इफ्फी) के समापन समारोह में सिनेमा में उनके लाइफटाइम योगदान के लिए एक विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। उन्हें बुधवार को समारोह के समापन कार्यक्रम में सम्मानित किया जाएगा। सूचना और प्रसारण राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने सोमवार को यह घोषणा की।

राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ट्वीट कर कहा, “भारतीय सिनेमा में उनके विशिष्ट योगदान के लिए इफ्फी सलीम खान को सम्मानित करेगा।” प्रमुख पटकथा लेखक के रूप में सलीम कई प्रतिष्ठित फिल्मों की पटकथा लिखने के लिए जाने जाते हैं, जिसमें ‘दीवार’ और ‘जंजीर’ मुख्य हैं। उन्होंने लेखक जावेद अख्तर के साथ लंबी साझेदारी की है।

सलमान खान के पिता  ने जब #MeToo पर तोड़ी चुप्पी…

सलीम खान  ने मी टू अभियान को बढ़ता देख कर बोला था कि कभी ना बोलने से बेहतर है कि देर से बोला जाए। इस अभियान को जीत मिल चुकी है। इस ट्विट के बाद सोशल मीडिया पर धमाल मचा हुआ था। सोशल मीडिया यूजर्स इसके जरिए सलमान खान पर निशाना साध रहे थे। जानकारी के मुताबिक, सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक ट्विट किया था।

यहां देखिए  राज्यवर्धन सिंह राठौर  का ट्विट…

अपने ट्वीट में सलीम खान ने  लिखा था,’बस उनको बचाव में एक ही बात बोलनी आती है कि इतना लेट क्यों, लेट क्यों? लेकिन ये तो हमेशा के लिए चुप्पी साधने से बेहतर है देरी से बोला जाए। हमें रिजल्ट का क्या इंतजार करना। इस मुहिम को जनता का साथ मिल चुका है और जीत मिल गई है। आदमी पहाड़ से गिर कर खड्ढा हो सकता है लेकिन अपनी नजरों से गिरकर नहीं।’ इस बात ने लोगों का दिल जीत लिया था। एक प्रकार से इस ट्विट ने जाहिर कर दिया था कि पीड़िताओं को इनका समर्थन मिल गया था वे काफी खुश थी।

सलमान खान का हर मोड़ पर दिया साथ, देखिए VIDEO

देखिए सलमान खान के पिता सलीम खान की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Alizeh with her nana and nani .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

फैंस द्वारा शेयर की गई सलमान खान और उनके पिता की तस्वीर…

 

 

Leave a Reply