Salman Khan की आंखे हुई नम, बताई जिंदगी से जुड़ी ये दर्द भरी बात …

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के वो चमकते सितारे हैं जो लोगो के दिल और दीमक में बसते हैं। जबरदस्त फैन फॉलोविंग वाले सलमान (Salman Khan) ने बॉलीवुड को कई सारी हिट मूवीज दी हैं। अपने फैंस के दिल में बसने वाले सलमान (Salman Khan) की आँखे एक प्रोग्राम में नम हो गई। कहते हैं […]

  |     |     |     |   Updated 
Salman Khan की आंखे हुई नम, बताई जिंदगी से जुड़ी ये दर्द भरी बात …

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के वो चमकते सितारे हैं जो लोगो के दिल और दीमक में बसते हैं। जबरदस्त फैन फॉलोविंग वाले सलमान (Salman Khan) ने बॉलीवुड को कई सारी हिट मूवीज दी हैं। अपने फैंस के दिल में बसने वाले सलमान (Salman Khan) की आँखे एक प्रोग्राम में नम हो गई। कहते हैं की हर सफलता कोई न कोई सच लेकर जरूर आती या कहे तो एक सिख लेके आती हैं। ऐसा ही कुछ सलमान खान (Salman Khan) के साथ हुआ जिसको बया करते वक़्त सलमान की आंखे नम हो गई। दरअसल सलमान (Salman Khan) का इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। जिसमे वो जिक्र करते नजर आ रहे हैं, की कैसे बॉलीवुड के उन दिनों के बड़े स्टार्स ने उनकी सहायता की जब उनकी जेब में पैसे नहीं थे।

सलमान ने अपने पुराने दिन को किया याद :

शायद ही कभी किसी इवेंट में सलमान खान (Salman Khan) की नम होती आंखे किसी ने देखा हो लेकिन इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा हैं उसमे सलमान (Salman Khan) की आंखे नम नजर आ रही है। बता दें, अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA 2022) के 22 वें प्रोग्राम में सलमान खान (Salman Khan) और रितेश देशमुख मेजबानी कर रहे थे। इसी दौरान रितेश देशमुख ने सलमान (Salman Khan) से पूछा की आपके जिंदगी का सबसे यादगार पल कौनसा हैं ? इस बात का जवाब देते हुए सलमान (Salman Khan) की आंखे नम हो गई ,उन्होंने बताया कि, “बोनी जी ने जीवन भर मेरी मदद की है। जब मेरा करियर खराब था, तो बोनी कपूर ने मुझे वांटेड नाम की एक फिल्म दी। उसके बाद, उन्होंने एक और फिल्म ‘नो एंट्री’ दी, बोनी जी ने मेरी बहुत मदद की है, जिसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा।”

इसी के साथ सलमान (Salman Khan) ने उन दिनों को भी याद किया जब उनकी जेब में पैसे कम हुआ करते थे। सलमान (Salman Khan) ने बताया कि, “जब मेरे पास पैसा नहीं था तब अभिनेता सुनील शेट्टी की शरारत नामक एक दुकान थी और मैं एक जोड़ी स्टोन वॉश जींस, जूते और एक पर्स देख रहा था। मुझे पता था कि मैं खरीद नहीं सकता ऐसा इसलिए क्योंकि मेरे पास पैसे नहीं थे। लेकिन अन्ना ने मेरी आँखों को देखा और मुझे वह उपहार देने का फैसला किया जो मैं चाहता था।”

 

Shamshera New Poster: हाथ में हंटर-माथे पर तिलक, खाकी वर्दी में संजय दत्त का खूंखार लुक!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply