सेंसर बोर्ड से पास होने के बाद भी सलमान खान ने लगाए ‘राधे’ में 21 कट्स!

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के रिलीज का इंतजार फैंस बहुत ही बेसब्री से कर रहे हैं। अब फाइनली यह फिल्म 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म को पिछले महीने ही सेंसर बोर्ड (CBFC) से बिना कट के यू/ए सर्टिफिकेट मिल गया है। सेंसर से बिना कट के पास होने के बाद भी सलमान खान ने खुद अपनी फिल्म में एक दो नहीं बल्कि कुल 21 कट्स लगाए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सेंसर बोर्ड से पास होने के बाद भी सलमान खान ने लगाए ‘राधे’ में 21 कट्स!
सलमान खान (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के रिलीज का इंतजार फैंस बहुत ही बेसब्री से कर रहे हैं। अब फाइनली यह फिल्म 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म को पिछले महीने ही सेंसर बोर्ड (CBFC) से बिना कट के यू/ए सर्टिफिकेट मिल गया है। सेंसर से बिना कट के पास होने के बाद भी सलमान खान ने खुद अपनी फिल्म में एक दो नहीं बल्कि कुल 21 कट्स लगाए हैं।

‘राधे’ में कुछ सीन्स ऐसे थे जहां एक लड़का ड्रग्स लेता दिखाया जा रहा है। फिल्म से ऐसे लगभग 6 सीन हटा दिए गए हैं क्योंकि सेंसर बोर्ड ड्रग्स लेने वाले सीन्स को यू/ए सर्टिफिकेट वाली फिल्म में दिखाए जाने की इजाजत नहीं देता है। अब अगर 12 वर्ष से छोटी उम्र का कोई बच्चा फिल्म को देखता है तो यह उनके पैरंट्स की इच्छा पर डिपेंड करेगा।

वहीं फिल्म के मेकर्स ने ‘राधे’ के पुलिस स्टेशन के बाहर अजान होने के सीन को भी डिलीट कर दिया है। इतना ही नहीं सलमान खान स्वच्छ भारत अभियान के समर्थक हैं, ऐसे में फिल्म में एक डायलॉग में ‘स्वच्छ मुंबई’ बोला गया है जिसे सलमान के कहने पर ‘स्वच्छ भारत’ कर दिया गया है। इस तरह फिल्म में सलमान खान ने अपनी इच्छा से कुल 21 कट्स लगाए हैं।

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते यह फिल्म देश के अलग-अलग हिस्सों में सीमित रूप से ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। सिनेमाघरों के अलावा यह फिल्म ऑनलाइन भी रिलीज होगी।

कोरोना से लड़ने के लिए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शुरू किया कैंपेन! जुटाएंगे फंड

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply