सलमान खान को सताने लगा कोरोना वायरस का डर, कैंसल किया फिल्म ‘राधे’ का शूट

कोरोना वायरस (Coronavirus) के डर से सलमान खान (Salman Khan) ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe) के थाईलैंड के शूट को कैंसल कर दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान को सताने लगा कोरोना वायरस का डर, कैंसल किया फिल्म ‘राधे’ का शूट
सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से लोगों में भय का माहौल हैं। इस खतरनाक वायरस ने अब देश में पैर पसारना शुरू कर दिया है। जिसके बाद सभी लोग अलर्ट हो गए हैं। देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना से प्रभावित मरीज सामने आए हैं। वहीं अब इसका असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है। इस वायरस के डर से कई बड़े स्टार्स ने अपने विजिट कैंसल कर दिए हैं। वहीं कई जगह पर थियेटर्स तक बंद कर दिए गए हैं। फिल्मों की शूटिंग और प्रमोशनल एक्टिविटीज तक पर इसका असर देखने को मिल रहा है। वहीं अब कोरोना के डर से सलमान खान (Salman Khan) ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe) के थाईलैंड के शूट को कैंसल कर दिया है।

सलमान खान को फिल्म ‘राधे’ के लिए थाईलैंड में शूट करना था, लेकिन कोरोना वायरस के भयानक प्रभाव के चलते उन्होंने अपने इस शूट को कैंसल कर दिया है। सलमान खान और फिल्म की टीम ने विदेश में शूट करने को लेकर किसी तरह का कोई रिस्क नहीं लिया। बताया जा रहा है कि अब थाईलैंड में शूट होने वाले सीक्वेंस की शूटिंग मुंबई में ही की जाएगी।

सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का टीज़र इस दिन आएगा सामने

वहीँ इससे पहले सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शर्टलेस तस्वीर शेयर कर कोरोना वायरस से बचने के टिप्स दिए। इस फोटो में सलमान खान जिम में बैठे हुए हैं। शर्टलेस अंदाज में बैठे सलमान खान हाथ जोड़कर नमस्कार करते हुए नजर आ रहे हैं।

अपनी इस तस्वीर के सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है “नमस्कार, हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है. जब कोरोना वायरस खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ और गले लगो।” बता दें इससे पहले बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को कोरोना से बचने के लिए नमस्ते करने की सलाह दी थी। वहीं अगर फिल्म ‘राधे:यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की बात करें तो इसे प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

बता दें कोरोनावायरस (Coronavirus) को कोविड 19 (Covid 19) नाम दिया गया है। कोविड 19 कोरोनावायरस से अब तक दुनियाभर में हजारों लोग संक्रमित हो चुके हैं। इसको लेका विश्व स्वास्थ्य संगठन (World Health Organization – WHO) ने भी चिंता व्यक्त की है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply