सलमान खान के डुप्लीकेट सागर सलमान पांडे का अचानक हुआ निधन, बजरंगी भाईजान से लेकर दबंग में बने थे बॉडी डबल

सलमान खान के डुप्लीकेट सागर सलमान पांडे का आज मुंबई में निधन हो गया. इस खबर के आते ही बॉलीवुड इंडस्ट्री शॉक्ड हो गई है.

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान के डुप्लीकेट सागर सलमान पांडे का अचानक हुआ निधन, बजरंगी भाईजान से लेकर दबंग में बने थे बॉडी डबल

ब़ॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के डुप्लीकेट सागर सलमान पांडे का आज मुंबई में निधन हो गया. इस खबर के आते ही बॉलीवुड इंडस्ट्री शॉक्ड हो गई है. शाहरुख खान के बॉडी डब्ल प्रशांत वाल्डे ने इस बात की जानकारी दी है. बॉलीवुड हंगामा में छपी एक खबर के अनुसार सागर जिम में थे और अचानक ही उनकी मौत हो गई. उन्हें हिंदू ह्रदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे अस्पताल पहुंचाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. प्रशांत इस खबर को सुनने के बाद सदमें है उनका कहना कि सागर एक दम फिट थे. बहुत कम उम्र में ही वो चले गए. यह भी पढ़े: विवेक अग्निहोत्री ने बीफ खाने को लेकर दी सफाई, कहा- ‘मैं गाय नहीं बल्कि भैंस खाता था’

बता दें, सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे ने 1998 में फिल्म कुछ-कुछ होता है में सलमान का बॉडी डबल का रोल निभाया था. इसके बाद उन्हें बंजरगी भाईजान, दबंग जैसी कई फिल्मों में देखा गया था. वहीं सागर इसके साथ-साथ स्टेज शो के जरिए भी कमाते थे. सोशल मीडिया पर इनके चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस को भी गहरा सदमा लगा है.

सलमान खान और सागर सलमान पांडे (Salman Khan and Sagar Salman Pandey)

देखा जाए तो कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव भी जिम में गिर गए थे और उसके बाद कई दिनों तक अस्पताल में रखने के बाद उनका भी निधन हो गया था वहीं टीवी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार दिपेश भान भी क्रिकेट खेलते-खेलते अचानक इस दुनिया को अलविदा कह गए थे. वहीं देखा जाए तो हार्ट अटैक की बीमारी युवाओं में बढ़ती जा रही है. इसके चलते फैंस ने कई बड़े स्टार्स को हमेशा के लिए खो दिया है.

यह भी पढ़े: Adipurush Twitter Reaction: भगवान राम के रूप में प्रभास ने जीता सबका दिल, हो रही है चारों तरफ जय जयकार!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply