लॉकडाउन में सलमान खान बने किसान, खेत में ट्रैक्टर चलाते आए नजर, देखें वीडियो

सेलेब्स भी आम आदमी की तरह ही घरों में ठहरे हुए हैं। इस दौरान वह नए कामों पर हाथ आजमा रहे हैं। सलमान ख़ान (Salman Khan) भी इन सेलेब्स में हैं, जो इस समय खेत, किसान और किसानी में लगे हुए हैं। 

  |     |     |     |   Updated 
लॉकडाउन में सलमान खान बने किसान, खेत में ट्रैक्टर चलाते आए नजर, देखें वीडियो
सलमान खान की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री अब भी बंद है। बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। वहीं ये सेलेब्स भी आम आदमी की तरह ही घरों में ठहरे हुए हैं। इस दौरान वह नए कामों पर हाथ आजमा रहे हैं। सलमान ख़ान (Salman Khan) भी इन सेलेब्स में हैं, जो इस समय खेत, किसान और किसानी में लगे हुए हैं।

सलमान खान लॉकडाउन के चलते इस समय अपने फॉर्म हाउस पर रुके हुए हैं। अब वह वहां खेती कर रहे हैं। बारिश के मौसम में धान की खेती करने की पूरी तैयारी है। खेत को बोने लायक बनाने के लिए उन्होंने टैक्टर भी चलाया है। इसका वीडियो सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को अबतक 20 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

हुमा कुरैशी ने लॉकडाउन में बहाया जमकर पसीना, मसल्स दिखाते हुए शेयर किया वीडियो, देखें Video

View this post on Instagram

Farminggg

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खेत को जोत रहे हैं। धान को बोने से पहले खेत में पानी भरा जाता है और फिर उसे जोता जाता है। वीडियो में जब ट्रैक्टर के फावड़े पर वज़न की जरूरत महसूस हुई। ऐसे में सलमान ख़ान खुद पीछे इस पर खड़े हो गए।

View this post on Instagram

Respect to all the farmers . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वहीं सलमान खान ने इससे कुछ दिन पहले भी अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं। इसमें वह मिट्टी से सने हुए नज़र आ रहे थे। सलमान ने कैप्शन में लिथा था- किसानों के सम्मान में।

कंगना ने अवार्ड को लेकर साधा आलिया भट्ट पर निशाना, आलिया ने दिया कुछ इस अंदाज में जवाब!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply