अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशिप से तिलमिलाए सलमान खान, बोनी कपूर पर कुछ यूं निकाला गुस्सा!

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का रिश्ता सलमान खान (Salman Khan) की नजरों में खटक रहा है। इसी के चलते सलमान खान ने अर्जुन का गु्स्सा बोनी कपूर पर अपने घर में एंट्री बैन करके निकाला है।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान (फाइल फोटो)।

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की खबरों ने सुर्खियां बटोरी हुईं हैं। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बढ़ती नजदीकियों सलमान खान को खटक रहीं हैं। इसी के चलते सलमान खान ने पहले तो बोनी कपूर (Boney Kapoor) की दो बड़ी फिल्मों में काम करने से इंकार कर दिया और अब ये खबरें हैं कि बोनी कपूर की घर में एंट्री बैन कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता सलमान खान की नजरों में खटक रहा है। इसी के चलते सलमान खान ने ये कदम उठाया है। इससे तो साफ जाहिर है कि बोनी कपूर के साथ ऐसा करना कहीं न कहीं सलमान के मन में उनके लिए गुस्सा है। वहीं इससे पहले अर्जुन कपूर सलमान खान की बहन अर्पिता खान को भी डेट कर चुके हैं। वैसे तो सलमान खान और बोनी कपूर अच्छे दोस्त हैं लेकिन सलमान खान का ये कदम अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते को लेकर उठाया गया है।

बताते चलें कि बोनी कपूर ने सलमान खान ने दो फिल्में जिसमें पहली वान्टेड 2 और नो एंट्री 2 थी। इसमें सलमान खान ने काम करने से इंकार कर दिया है। हालांकि सलमान इससे पहले भी अर्जुन को इस पर समझा चुके हैं। तभी जब सलमान खान ने निर्देशक से अर्जुन कपूर को फिल्म में कास्ट करने से मना कर दिया था तब अर्जुन ने सलमान खान से मांफी मांगकर ऐसा कुछ न करने की बात कही थी।

इसके बाद भी अर्जुन और मलाइका को अक्सर इन दिनों एक साथ स्पॉट किया जाता है। लगता है अर्जुन को सलमान की हिदायत समझ नहीं आईं थी। इसी के चलते सलमान खान ने अर्जुन का गु्स्सा बोनी कपूर पर अपने घर में एंट्री बैन करके निकाला है। वेल आपका क्या कहना है सलमान खान के इस कदम पर हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ये वीडियो…

देखिए अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की अन्य तस्वीरें…

View this post on Instagram

Shine bright this year is yours for the taking #2019

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

View this post on Instagram

Family ❤️

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

 

 

Leave a Reply