प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी में शामिल होंगे सलमान खान सहित ये सितारे, जानिए गेस्ट लिस्ट

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनसके शादी की तारीख भी सामने आ गई है। और अब इनकी शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट तैयार हो चुकी है...

By   |    |   354 reads   |  0 comments
प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी में शामिल होंगे सलमान खान सहित ये सितारे, जानिए गेस्ट लिस्ट

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas)  के शादी की तारीख भी सामने आ गई है। और अब इनकी शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट तैयार हो चुकी है। मेहमानों की लिस्ट में सलमान खान (Nick Jonas) सहित उनका पूरा परिवार, आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और प्रियंका की अगली फिल्म द स्काई इज पिंक के कोस्टार फरहान अख्तर और प्रोड्यूर सिद्धार्थ रॉय कपूर का नाम सामने आया है।

वहीं पिछले कुछ हफ्तों पहले भारत फिल्म में सलमान खान से हुई अनबन को पीछे छोड़ते हुए प्रियंका ने सलमान सहित उनके पूरे परिवार को आमंत्रित करेंगी। लेकिन अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या भारत फिल्म में हुए विवाद को भूलकर सलमान प्रियंका की शादी में शरीक होंगे कि नहीं? हालांकि सलमान खान की बहन अर्पिता खान प्रियंका की बहुत अच्छी दोस्त हैं। जिसके चलते सलमान के जीजा आयुष शर्मा के जन्मदिन पार्टी में प्रियंका अपनी मम्मी मधु के साथ शिरकत की थी।

वेल प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी राजस्थान के जोधपुर में ही की जाएगी। हालांकि शादी के तारीख की घोषणा अधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है। प्रियंका और नीक ने अपनी ओर से अब तक छुपाए रखा है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, मेहंदी और संगीत का रस्म 29 और 30 नवंबर को किया जाएगा। इसके बाद 1 दिसंबर को शादी होगी। ये सारे रस्म जोधपुर के मेहरगढ़ किले में होंगे।

View this post on Instagram

🏡 + 🤳 = ♥️ Any guesses? #teampixel

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को जोधपुर में देखा गया था। अब ऐसा माना जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद प्रियंका और नीक भी शादी कर लेंगे।

View this post on Instagram

Bae ❤️@nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के फैंस को शादी के कार्ड का इंतजार है। शादी का कार्ड सामने आते ही सारी बातें साफ हो जाएंगी। अब देखते हैं कि इनकी ओर से ये खुशखबरी कब मिलती है।

Leave a Reply