Salman Khan: जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सलमान खान ने ली बुलेट प्रूफ गाड़ी!

सलमान खान भी हर तरह से सतर्क नज़र आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने लिए गन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था. एक्टर ने पिछले सप्ताह ही मुंबई के पुलिस कमिश्नर विवेक फणसालकर के ऑफिस में मुलाकात की थी इसके साथ ही सलमान खान ने संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल से भी मुलाकात की थी. इसका एक वीडियो भी सामने आया था. जिसमें सलमान खान मुंबई पुलिस कमिश्नर के

  |     |     |     |   Published 
Salman Khan: जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सलमान खान ने ली बुलेट प्रूफ गाड़ी!

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं. वह अकसर सुर्खियों में रहती हैं. बीते महीने जून में खबरें थी की सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी वाला पत्र मिला था. यह पत्र उन्हें तब मिला जब वह रोजाना की तरह अपनी मॉर्निंग वॉक पर लिए निकले थे. सलीम खान को इस पत्र के मिला के बाद से ही मुंबई पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. वही धमकी देने वाले शख़्स की पहचान कर ली गई है. शख़्स की पहचान गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी विक्रम बरार के रूप में हुई है. इसके बाद पुलिस ने सलमान और उनके परिवार के लिए सुरक्षा भी बढ़ा दी है.

Salman Khan
Salman Khan

गन लाइसेंस के लिए किया था अप्लाई

अब सलमान खान भी हर तरह से सतर्क नज़र आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने लिए गन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था. एक्टर ने पिछले सप्ताह ही मुंबई के पुलिस कमिश्नर विवेक फणसालकर के ऑफिस में मुलाकात की थी इसके साथ ही सलमान खान ने संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल से भी मुलाकात की थी. इसका एक वीडियो भी सामने आया था. जिसमें सलमान खान मुंबई पुलिस कमिश्नर के ऑफिस से बाहर निकलते नज़र आए थे. सलमान ने मुंबई पुलिस कमिश्नर ऑफिस में सेल्फ प्रोटेक्शन के लिए वेपन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया है.

अब कार को किया अपग्रेड

इसके बाद अब खबरें है कि सलमान खान ने अपनी कार को बुलेटप्रूफ में अपग्रेड कर लिया है. वह अब लैंड क्रूजर से चलेंगे. जिसमें बुलेटप्रूफ और आर्मर हैं. हालांकि. ये लैंड क्रूजर का नया वर्जन नहीं हैं. हाल ही में सलमान खान को अपने घर के ड्राइववे से आते हुआ देखा गया था.

Salman Khan
Salman Khan

इस वज़ह से दि है धमकी

बता दें की सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को 5 जून को धमकी भरा लेटर मिला था. ये लेटर बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में सलीम खान को गार्ड वॉक करते हुए मिल था. इस धमकी भरा लेटर में लिखा था कि-उनका सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल कर दिया जाएगा. इससे कुछ दिन पहले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी. कहा जा रहा था कि साल 1998 में राजस्थान में काला हिरण शिकार मामले में सलमान पर आरोप लगने के बाद से बी लॉरेंस बिश्नोई ने उनको मारने की क़सम खाई थी.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply