साइना नेहवाल ने बायोपिक के लिए परिणीति चोपड़ा को दीं शुभकामनाएं, इस दिन से शुरू हो रही फिल्म की शूटिंग

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक फिल्म में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) उनका किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। 11 अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है।

Author   |     |     |     |   Published 
साइना नेहवाल ने बायोपिक के लिए परिणीति चोपड़ा को दीं शुभकामनाएं, इस दिन से शुरू हो रही फिल्म की शूटिंग
परिणीति चोपड़ा और साइना नेहवाल। (फोटो- ट्विटर)

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) के फर्श से अर्श तक पहुंचने का सफर जल्द ही दर्शकों को बड़े पर्दे पर दिखेगा। साइना की बायोपिक फिल्म में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) उनका किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग 11 अक्टूबर से शुरू हो रही है। साइना ने एक ट्वीट के जरिए परिणीति और फिल्म की टीम को शुभकामनाएं दी हैं।

परिणीति चोपड़ा का पूरा फोकस इस समय साइना नेहवाल और उनके खेल को जानने पर है। वह साइना व कोच के साथ बैडमिंटन कोर्ट में घंटों पसीना बहा रही हैं। परिणीति का ट्रेनिंग सेशन लगभग खत्म होने वाला है। सोमवार को साइना ने एक ट्वीट के जरिए परिणीति और फिल्म की टीम को बधाई देते हुए लिखा, ‘इस सफर में साथ चलने के लिए तैयार हूं। टीम को मेरी बहुत शुभकामनाएं।’

साइना नेहवाल ने यह ट्वीट किया है…

साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म का निर्देशन अभिनेता व फिल्ममेकर अमोल गुप्ते (Amole Gupte) कर रहे हैं। अमोल इससे पहले ‘स्टैनली का डब्बा’ और ‘हवा हवाई’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। अमोल ने बताया कि परिणीति चोपड़ा पिछले 6 महीने से बैडमिंटन की प्रैक्टिस कर रही हैं। परिणीति ठाणे के उसी कोर्ट में ट्रेनिंग ले रही हैं, जहां साइना नेहवाल ने ट्रेनिंग ली थी।

‘मैं बहुत खुश हूं और थोड़ा नर्वस भी हूं’

परिणीति चोपड़ा ने फिल्म के बारे में कहा था, ‘ये प्रोजेक्ट मेरे लिए बेहद खास है। अमोल सर और उनकी टीम मेरा बहुत ख्याल रख रही है। फिजियो और वर्ल्ड क्लास प्लेयर्स मुझे ट्रेनिंग दे रहे हैं। वो मुझे सिखा रहे हैं कि साइना कैसे खेलती हैं। मैं बहुत खुश हूं और थोड़ा नर्वस भी हूं।’ बताते चलें कि 11 अक्टूबर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है। फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है।

2015 में वर्ल्ड चैंपियन बनी थीं साइना नेहवाल

गौरतलब है कि साल 2015 में साइना नेहवाल वर्ल्ड चैंपियन बनी थीं। जिसके बाद अमोल गुप्ते ने उनकी ऑटोबायोग्राफी पढ़ना शुरू किया। साइना की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए उन्हें चार साल लगे। चार महीने में फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली जाएगी। बहुत हद तक संभव है कि 2020 में होने वाले ओलंपिक से पहले इसे रिलीज कर दिया जाएगा। भूषण कुमार इस फिल्म के निर्माता हैं।

‘मिशन मंगल’ के बाद अब परिणीति चोपड़ा के साथ काम करेंगी कीर्ति कुल्हाड़ी, इस फिल्म में निभाएंगी ये दमदार किरदार

मीडिया के सामने परिणीति चोपड़ा ने अर्जुन कपूर पर बरसाया प्यार, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply