‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में सैफ के लुक को देखकर क्या कहते थे तैमूर, सैफ ने किया खुलासा

'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji The Unsung Warrior) में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने लुक और बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को लेकर बड़ी बात शेयर की है। सैफ ने बताया कि जब उनका बेटा तैमूर उन्हें 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के सेट पर देखता तो उसका रिएक्शन देखने लायक होता था।

  |     |     |     |   Updated 
‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में सैफ के लुक को देखकर क्या कहते थे तैमूर, सैफ ने किया खुलासा
सैफ अली खान और तैमूर अली खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji The Unsung Warrior) में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने लुक और बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को लेकर बड़ी बात शेयर की है। सैफ ने बताया कि जब उनका बेटा तैमूर उन्हें ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के सेट पर देखता तो उसका रिएक्शन देखने लायक होता था। तैमूर उन्हें देखते ही सरदार जी, सरदार जी कह कर बुलाने लगता।

सैफ अली खान ने बताया कि फिल्म में उनके किरदार की बड़ी दाडी और लंबे बाल हैं। जिसे देखकर तैमूर उन्हें सरदारजी सरदारजी कहने लगता था। वह सेट पर बहुत खुश होता था। बता दें तानाजी: द अनसंग वॉरियर में सैफ अली खान उदयभान राठौड़ की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

View this post on Instagram

Good Morning 🥰🥰🥰 📸 @poonamdamania #throwback

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

बता दें अजय देवगन और सैफ अली खान अपनी फिल्म ‘तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म आज से सिनेमाघरों में लग रही है। फिल्म के रिव्यु की बात की जाए तो इसे अच्छी रेटिंग मिली है। फिल्म में एक्शन की तारीफ़ की जा रही है। वहीं सैफ के किरदार की जमकर प्रशंसा भी हो रही है। फिल्म में, अभिनेता उदयभान राठौड़ की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जबकि अजय देवगन ने तानाजी की भूमिका निभाई है।

फिल्म में काजोल ने सावित्री बाई का किरदार निभाया है, जो तानाजी की पत्नी हैं। काजोल और अजय देवगन की जोड़ी हमेशा की तरह इस बार भी खूबसूरत लग रही है। काजोल जिस भी सीन में आती हैं उसे अपना बना लेती हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply