‘तान्हाजी’ 200 करोड़ के क्लब में हुई शामिल, सैफ अली खान ने कहा-ये मेरे बेहतरीन किरदारों में से एक

'तान्हाजी' 16वें दिन भी फिल्म ने शानदार कमाई की है। फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म की सफलता पर सैफ अली खान ने भी ख़ुशी जाहिर की है।

  |     |     |     |   Updated 
‘तान्हाजी’ 200 करोड़ के क्लब में हुई शामिल, सैफ अली खान ने कहा-ये मेरे बेहतरीन किरदारों में से एक
सैफ अली खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Tanhaji: The Unsung Warrior : अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘तान्हाजी’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है। फिल्म जोरदार कमाई कर रही है। रिलीज के 16वें दिन भी फिल्म ने शानदार कमाई की है। फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म की सफलता पर सैफ अली खान ने भी ख़ुशी जाहिर की है।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा है कि फिल्म में उनका किरदार अब तक के बेहतरीन किरदारों में से एक बनता जा रहा है। सैफ ने कहा कि इस तरह की एक प्रेरणादायक और मनोरंजक फिल्म का हिस्सा बनकर मैं वाकई बहुत खुश हूं। तान्हाजी ने सैफ अली खान को एक निगेटिव किरदार में देखा गया।

Tanhaji Box Office Collection: ‘तान्हाजी’ ने सलमान-रणबीर को पछाड़ा, 16वें दिन की जोरदार कमाई

सैफ अली खान इस किरदार के लिए अजय देवगन को धन्यवाद व्यक्त किया है। सैफ अली खान ने कहा ये मेरे अब तक के सबसे बेहतरीन किरदारों में से एक है। ओम राउत, कुमार जी, एडीएफ फिल्म्स ईश्वर आप पर कृपा बनाए रखें साथ ही सुबेदार मालुसरे और छत्रपति शिवाजी महाराज की स्मृति पर भी।

वहीँ अजय देवगन ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने पर पोस्ट की। अजय ने लिखा “आपके प्यार के साथ गौरव की ओर अग्रसर! ‘तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर’ को साल 2020 की ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए आप सभी बहुत धन्यवाद। ‘तान्हाजी’ ने भारत को एकजुट किया।”

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply