तैमूर अली खान के फोटो विवाद पर सैफ अली खान की सफाई- मैंने पुलिस से कोई शिकायत नहीं की

सैफ अली खान और करीना कपूर खान को हाल ही में तैमूर अली खान संग मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान सैफ अली खान मीडिया से नाराज नजर आए। इसी विवाद को लेकर सैफ ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
तैमूर अली खान के फोटो विवाद पर सैफ अली खान की सफाई- मैंने पुलिस से कोई शिकायत नहीं की
सैफ अली खान और करीना कपूर खान के साथ तैमूर अली खान (फोटो विरल)

सैफ अली खान और करीना कपूर खान को हाल ही में तैमूर अली खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। जहां सैफ अली खान, करीना कपूर और तैमूर अली खान के साथ छुट्टिया मनाने के लिए पटौदी हाउस जा रहे थे। इसी दौरान सैफ अली खान, तैमूर को कंधे पर बिठाए हुए नजर आए। जैसे ही मीडिया, तैमूर को अपने कैमरे में कैद कर रही थी वहीं फोटोज क्लिक करते हुए कैमरे की फ्लैश लाइट की वजह से तैमूर की आखें कई बार बंद होती दिखाई दीं। जिसके बाद ये सब देख सैफ, पैपराजी से अपसेट नजर आए और मीडिया कर्मियों पर भड़क गए। लगातार फोटोज खींचने की वजह से सैफ अली खान ने गुस्से में  कहा – ”बस करो यार, मेरा बच्चा अंधा हो जाएगा।”

हाल ही में इस खबर को लेकर कुछ अफवाहें सामने आ रही हैं की सैफ अली खान ने पैपराजी के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज की है। सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस ने बताया की उनके (सैफ/करीना) या तैमूर के घर से निकलने पर मीडिया कैसे हंगामा खड़ा कर देती हैं। जिससे उनके आस पास के लोगो को असहज महसूस होने लगता है।

इन्हीं सब बातों पर विराम लगाते हुए बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने कहा हैं की, उन्होंने मीडिया के खिलाफ ऐसी किसी भी बात को लेकर पुलिस से कोई संपर्क नहीं किया हैं। हालांकि उन्हें खुशी होगी यदि इस बात को लेकर कोई कारवाही की जाएं। इस मुद्दे को लेकर सैफ अली खान से हाल ही में पिंकविला ने एक्सक्लूसिव बातचित की।

हमारे सहयोगी पिंकविला से बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा…

मैंने फोटोग्राफरों के खिलाफ कोई पुलिस शिकायत नहीं की है। मैं (सैफ अली खान) और करीना एक सम्मानजनक आवासीय क्षेत्र में रहते हैं जो की एक बड़े समुदाय का हिस्सा है। हमारे आस पास के रहने वाले लोग जब ये महसूस करते हैं कि उनके कारण गड़बड़ी हो रही है तो इस कारण वो थोड़ा असहज हो जाते हैं। हमने हमेशा पापराज़ी के साथ एक बहुत सम्मानजनक संबंध बनाया है क्योंकि हम समझते हैं कि यह उनकी आजीविका का एक हिस्सा हैं।

अपनी बात को जारी रखते हुए सैफ अली खान ने आगे कहा की…

“हालांकि, हमारे लिए यह समझना बहुत जरूरी हैं कि बच्चों को निरंतर मीडिया की चकाचौंध से दूर और सामान्य माहौल में बड़ा होना चाहिए। एक पिता होने के नाते ये मेरा अधिकार हैं की मैं अपने बेटे का ध्यान रखूं। फोटोग्राफ़रों को भी इस बात पर ध्यान देना चाहिए की लगातार फ्लैश लाइट चमकने से उसकी आँखों को चोट पहुँच सकती है। मीडिया के आंकड़ों के अनुसार, उनके वजह से ही हम लाइम लाइट में बने रहते है इस बात को मैं स्वीकार करता हूं। लेकिन उन्हें हमारे बच्चों के अधीन नहीं होना चाहिए।

यहां देखिए तैमूर अली खान और सैफ अली खान का लेटेस्ट वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply