भगवान श्रीराम पर दिए विवाद बयान के बाद सैफ अली खान ने मांगी माफी, कहा- वो हमारे हीरो

फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर सैफ अली खान ने एक विवादित बयान दिया जिसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हो रही है।

  |     |     |     |   Updated 
भगवान श्रीराम पर दिए विवाद बयान के बाद सैफ अली खान ने मांगी माफी, कहा- वो हमारे हीरो
सैफ अली खान (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर विवादों में आ गए हैं। फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर सैफ अली खान ने एक विवादित बयान दिया जिसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हो रही है। सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर विरोधियों का कहना है कि फिल्म में रावण का अच्छा पक्ष दिखाया गया है और राम की क्षवि को अपमानित करने की कोशिश की गई है।

सैफ अली खान ने अपने एक बयान में फिल्म में अपने लंकेश के किरदार को लेकर कहा था कि ‘आदिपुरुष’ में सीता के अपहरण को उचित ठहराया जाएगा। इसी को लेकर विवाद काफी बढ़ गया।

सैफ अली खान के बयान के बाद बीजेपी नेता राम कदम ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि फिल्म में हिंदू भावनाओं को आहत करने वाला कोई दृश्य ना हो। साथ ही राम कदम ने चेतावनी भी दी कि वे हिंदू धर्म का अपमान नहीं सहेंगे।

सैफ अली खान ने अपने बयान के बाद एक स्टेटमेंट जारी किया है। उन्होंने कहा कि ‘मुझे ऐसा पता चला है कि मेरे एक इंटरव्यू के दौरान कही गई बातों से लोगों को ठेस पहुंची है। मेरी मंशा ऐसा करने की नहीं थी। मैं ऐसा किसी भी तरह से चाहता भी नहीं हूँ। मैं अपना स्टेटमेंट वापस लेता हूं और उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं जिन्हें मेरी बात से ठेस पहुंची है। मेरे लिए हमेशा से भगवान राम हीरो की छवि वाले रहे हैं। आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव है।

सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ की बात करें तो इसमें सैफ अली खान ‘रावण’ का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं बाहुबली फेम साउथ सुपरस्टार प्रभास ‘भगवान राम’ की भूमिका में होंगे। आदिपुरुष 11 अगस्त 2022 को रिलीज की जाएगी।

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने घरवालों को दिया मुश्किल टास्क! एविक्ट हुई निक्की तंबोली

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply