Sai Pallavi ने इंटरनेट यूजर्स की वजह से छोटे कपड़े ना पहनने की खाई कसम, जानें क्या है मामला!

साईं पल्लवी (Sai Pallavi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'विराट पर्वम' (virat parvam) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस साईं पल्लवी टॉलीवुड स्टार राणा दग्गुबाती के साथ ऑन स्क्रीन मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। ये एक फीमेल सेंट्रिक फिल्म है।

  |     |     |     |   Updated 
Sai Pallavi ने इंटरनेट यूजर्स की वजह से छोटे कपड़े ना पहनने की खाई कसम, जानें क्या है मामला!
साईं पल्लवी (फोटो: इंस्टाग्राम)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस साईं पल्लवी (Sai Pallavi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विराट पर्वम’ (virat parvam) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस साईं पल्लवी टॉलीवुड स्टार राणा दग्गुबाती के साथ ऑन स्क्रीन मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। ये एक फीमेल सेंट्रिक फिल्म है। जिसमें फिल्म की कहानी साईं पल्लवी के किरदार के आगे घूमती है।

साईं पल्लवी बोल्ड भूमिकाओं से हमेशा से ही दूर रहती हैं साथ ही वो छोटे कपड़े न पहनने की वजह से भी लोगों का ध्यान खींच लेती हैं। हाल ही में साईं पल्लवी ने विराट पर्वम के प्रमोशन के दौरान अपने छोटे कपड़े न पहनने की वजह का खुलासा करते हुए बेहद ही चौंकाने वाली बात कही।

तमिल और तेलुगु फिल्म एक्ट्रेस साईं पल्लवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जिन्होंने बहुत ही कम समय में एक के बाद एक सुपरहिट फिल्म देकर अपनी इंडस्ट्री में एक अलग छाप छोड़ी है। उनकी ‘गर्ल नेक्सट डोर’ इमेज की वजह से एक्ट्रेस ने सिंपल और सुशील लड़की के ही किरदार ज्यादा निभाए हैं।

साईं पल्लवी ने छोटे कपड़े न पहनने की वजह इंटरनेट यूजर्स को बताया। उन्होंने कहा कि वो छोटे कपड़ों में असहज नहीं महसूस करतीं। मगर इंटरनेट यूजर्स उन्हें असहज महसूस करवाते हैं। साईं पल्लवी ने बताया कि फिल्म प्रेमम ऑफर हुई और उन्होंने ये फिल्म की। इस फिल्म की रिलीज के बाद उनके टैंगो डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिस पर लोगों ने बेहद असभ्य कमेंट्स किए। जिसके बाद एक्ट्रेस ने भविष्य में छोटे कपड़े न पहनने की कसम खा ली।

Happy Birthday Kirron Kher: पहली शादी से ना खुश थी एक्ट्रेस, पहले बेटे को मिला अनुपम खेर का नाम !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply