Sadak 2: आलिया भट्ट स्टारर ‘सड़क 2’ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर होगी रिलीज़, मुकेश भट्ट बताई ये वजह

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के निर्माता मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने इस बात की पुष्टि की है।

  |     |     |     |   Published 
Sadak 2: आलिया भट्ट स्टारर ‘सड़क 2’ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर होगी रिलीज़, मुकेश भट्ट बताई ये वजह

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते कई बड़ी बॉलीवुड फिल्में थिएटर के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हो रही है। फिल्में जैसे लक्ष्मी बॉम्ब, दिल बेचारा, सकुंतला देवी के बाद अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की फिल्म ‘सड़क 2’ (Sadak 2) ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के निर्माता मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने इस बात की पुष्टि की है।

मुकेश भट्ट ने कहा, “कोरोना मामलों की संख्या घटने के बजाय दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। इस स्थिति में क्या आपको लगता है कि सिनेमाघर खुलेंगे? और अगर खुल भी गए तो क्या लोग फिल्म देखने सिनेमाघरों में जाएंगे? लोगों को अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता है। आज लोगों की जिंदगी महत्वपूर्ण है।” उन्होंने आगे कहा, “मैं इसे रिलीज(डिजीटल) करने को मजबूर हूं क्योंकि मुझे भविष्य में कोई उम्मीद नहीं दिख रही है। आपको कुछ काम ना चाहते हुए भी मजबूर होकर करने पड़ते हैं। हमारे पास कोई और विकल्प नहीं बचा है।”

आपको बता दें, ‘सड़क 2′ में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 10 जुलाई को थिएटर में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई।

‘सड़क 2’ 1991 में आई ‘सड़क’ फिल्म का सीक्वल है। यह फिल्म सुपरहिट फिल्मों में से के है। सड़क की गाने आज भी लोगों के दिलों में बसे है। तक धिन तक, हम तेरे बिन कही रह नहीं पाते, जब जब प्यार पे पहरा हुआ, तुम्हें अपना बनाने की कसम, ज़माने के देखें हैं रंग हजार और रहने को घर नहीं 90s में सुपरहिट गाने रहे है। इस फिल्म में पूजा भट्ट और संजय दत्त अहम् किरदार निभाए थे।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply