Sachiya Mohabbatan Song: अर्जुन पटियाला का नया सॉन्ग रिलीज, बाइक पर रोमांस करते दिखे दिलजीत दोसांझ-कृति सेनन

कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की आने वाली फिल्म अर्जुन पटिलाया का नया सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस सॉन्ग का नाम सचिया मोहब्बतां (Sachiya Mohabbatan) हैं। यह एक रोमेंटिक सॉन्ग है। इसमें कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Sachiya Mohabbatan Song: अर्जुन पटियाला का नया सॉन्ग रिलीज, बाइक पर रोमांस करते दिखे दिलजीत दोसांझ-कृति सेनन
दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की आने वाली फिल्म अर्जुन पटिलाया का नया सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस सॉन्ग का नाम सचिया मोहब्बतां (Sachiya Mohabbatan) हैं। यह एक रोमेंटिक सॉन्ग है। इसमें कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस सॉन्ग में देखा जा सकता है कि दिलजीत दोसांझ कृति सेनन से मिलने के बहाने ढूंढने हैं। वह रास्ते में उससे जानबूझकर मिलते हैं।

सचिया मोहब्बतां में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) मोटरसाइकिल पर अपने पीछे कृति सेनन को बैठा कर राइड कर रहे हैं। इसके बाद वह कृति सेनन को बाइक चलाने के बारे में बता रहे हैं और इस दौरान दोनों रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद कृति सेनन बाइक चलाना सीख जाती हैं और अपने पीछे दिलजीत दोसांझ को पीछे बैठा कर बाइक चला रही हैं। इस सॉन्ग को प्रिया सरैया ने लिखा है और संग सचेत टंडन ने लिखा है।

यहां देखिए अर्जुन पटियाला का नया सॉन्ग सचिया मोहब्बतां-

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने वीडियो सॉन्ग को शेयर करते हुए लिखा,’मोहब्बत ऐसी की दिल मैं बस जाये! प्रस्तुत है अर्जुन पटियाला से सचिया मोहब्बतां।’ इससे पहले फिल्म का एक और गाना रिलीज हुआ था। गाने का नाम था क्रेजी हबीबी वर्सेज डीसेंट मुंडा (Crazy Habibi vs Decent Munda)। इस सॉन्ग में सनी लियोनी दिलजीत दोसांझ के साथ नाच रही थीं। इस सॉन्ग को गुरु रंधावा ने गाया जबकि इसका म्यूजिक सचिन और जिगर ने दिया। इसके अरेबिक वोकल और लिरिक्स बेनी दयाल ने दिया। आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर पहले ही लोगों को काफी पसंद आ चुका है।

निए दिलजीत दोसांझ और यामी गौतम किस फिल्म में साथ आएंगे नजर…

वीडियो में देखिए कृति सेनन अपने पति में क्या खूबियां चाहती हैं…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply