‘पद्मावत’ के इस एक्टर ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच का दर्द किया बयां, कहा- “अचानक उसने प्राइवेट पार्ट…”

पद्मावत (Padmaavat) के एक्टर सार कश्यप (Saar Kashyap) ने अपने साथ हुई कास्टिंग काउच को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है.

  |     |     |     |   Updated 
‘पद्मावत’ के इस एक्टर ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच का दर्द किया बयां, कहा- “अचानक उसने प्राइवेट पार्ट…”

बॉलीवुड हो या फिर टीवी इंडस्ट्री कास्टिंग काउच की खबरें आना अब आम बात हो गई है. कई कलाकार अपने साथ हुए कास्टिंग काउच की घटना का खुलासा कर चुके हैं. वहीं अब पद्मावत फेम एक्टर और टीवी में काम करने वाले सार कश्यप (Saar Kashyap) ने अपने साथ हुई कास्टिंग काउच को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. जिसे सुनकर आप भी हैरान परेशान हो जाएंगे. सार के अनुसार एक शख्स ने उनसे उनकी बॉडी और प्राइवेट पार्ट दिखाने की डिमांड की थी. तब वह इंडस्ट्री में नए थे और इस घटना से काफी प्रभावित हुए थे. यह भी पढ़ें: BB16: सलमान खान ने दिखाया गौतम का असली चेहरा, क्लिप देखकर टूटा सौन्दर्या शर्मा का दिल; रो-रोकर हुआ बुरा हाल

सार कश्यप (Saar Kashyap)

छलका सार कश्यप का दर्द

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सार कश्यप (Saar Kashyap) ने बताया कि कैसे वह भी शुरुआती दिनों में कास्टिंग काउच का शिकार हुए थे. उनके साथ यह तब हुआ, जब वह काम के सिलसिले में एक कास्टिंग डायरेक्टर से मिले थे. सार ने कहा कि, ‘मुझे याद है, काम के सिलसिले में मैं एक मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर से मिला था. उस शख्स ने मुझे कहा कि इंडस्ट्री में सर्वाइव करना है तो एक्टिंग, गुड लुक्स और टैलेंट के साथ एक स्पेशल स्किल का होना बहुत जरूरी है. इसके लिए उसने मुझे घर आने और मेरी मदद करने को कहा. मैंने ज्यादा सोचा नहीं और उससे मिलने उसके घर पहुंच गया’.

प्राइवोट पार्ट दिखाने के लिए कहा था 

इसके बाद सार (Saar Kashyap) ने बताया कि उन्हें प्राइवेट पार्ट दिखाने के लिए कहा था. उन्होंने कहा कि, ‘जब मैं उसके घर गया, वह अकेला था. हम काम को लेकर बातचीत करने लगे. तभी अचानक उसने कहा कि प्राइवेट अफेयर्स काम में ज्यादा मदद करते हैं. तभी उसने मुझे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने के लिए कहा. उसने कहा कि वह देखना चाहता है कि मैं प्राइवेट पार्ट के साथ कैसा दिखता हूं. मैंने उसकी बात सुनी और ब्लैंक रह गया. मैंने उसे कहा- सर मैं ऑडिशन पर ज्यादा ध्यान देना चाहूंगा और उसे मना कर दिया. इसके बाद मैं उसके घर से बाहर आ गया. यह मेरे लिए किसी सदमे से कम नहीं था.’

इस घटना के बाद टूट गए थे एक्टर

सार ने आगे कहा कि, ‘इस घटना ने मुझे अंदर से तोड़कर रख दिया था. मैं समझ गया कि कैसे पावरफुल लोग एक छोटे से शहर से आने वाले कलाकार का शोषण कर सकते हैं. मैं बहुत उदास रहने लगा और इस घटना के बाद लोगों से मिलने से डरने लगा था. यह मेरे लिए एक सबक बन गया कि महिलाओं की तरह पुरुषों के लिए भी मुंबई कितना असुरक्षित है, इससे बाहर आने में मुझे कई महीने लग गए थे’.

बता दें, सार कश्यप  (Saar Kashyap) कई पॉपुलर टीवी शो का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने ‘बड़ी दूर से आए हैं’, ‘लौट आओ तृषा’ और ‘बाल कृष्ण’ जैसे सीरियल्स में काम कर के लोगों का दिल जीता है.

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply