Saand Ki Aankh Trailer: फिल्म का ट्रेलर रिलीज, शूटर्स दादी के किरदार में खूब जंच रहीं तापसी पन्नू-भूमि पेडनेकर

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म सांड की आंख (Saand Ki Aankh Movie) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 'शूटर्स दादी' चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की बायोपिक है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Saand Ki Aankh Trailer: फिल्म का ट्रेलर रिलीज, शूटर्स दादी के किरदार में खूब जंच रहीं तापसी पन्नू-भूमि पेडनेकर
शूटर्स दादी के किरदार में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म सांड की आंख (Saand Ki Aankh Movie) का दमदार ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है। ‘शूटर्स दादी’ की इस बायोपिक फिल्म में तापसी और भूमि ने चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) और प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) का किरदार निभाया है। फिल्ममेकर-एक्टर प्रकाश झा (Prakash Jha) और ‘मुक्काबाज’ फेम विनीत कुमार सिंह (Viineet Kumar Singh) भी फिल्म में लीड रोल में हैं।

सांड की आंख फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत प्रकाश झा के दमदार डायलॉग से होती है। हाथ में दोनाली बंदूक थामे अभिनेता कहते हैं, ‘मजाक ना है। यह मर्दों का गहना है और मर्दों के हाथ ही अच्छी लगे।’ इस फिल्म में चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के ‘शूटर्स दादी’ बनने के सफर को दिखाया जाएगा। दिखाया जाएगा कि कैसे समाज और अपने परिवार की दुश्वारियों का शिकार हुईं ‘शूटर्स दादी’ इस मुकाम तक पहुंचीं।

मुंबई में लॉन्च किया गया फिल्म का ट्रेलर

सोमवार को मुंबई में सांड की आंख फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए मेकर्स ने एक इवेंट रखा था। दादी प्रकाशी तोमर, तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर, फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी सहित इससे जुड़े कई लोगों की मौजूदगी में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। चोट लगने की वजह से दादी चंद्रो तोमर मुंबई नहीं जा पाईं। उन्होंने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी।

दादी चंद्रो तोमर ने यह ट्वीट किया है…

25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है फिल्म सांड की आंख

बताते चलें कि सांड की आंख फिल्म दिवाली से दो दिन पहले यानी 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। अक्टूबर के पहले हफ्ते से तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर कई राज्यों में फिल्म का प्रमोशन करेंगी। कुछ इवेंट्स में ‘शूटर्स दादी’ भी हिस्सा लेंगी।

सांड की आंख फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर भावुक हुईं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर

देखिए सांड की आंख फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply