शूटर्स दादी की इस बात पर रो पड़े थे ‘सांड की आंख’ के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी, फिर किया फिल्म बनाने का फैसला

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म सांड की आंख (Saand Ki Aankh Movie) 25 अक्टूबर, 2019 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी (Tushar Hiranandani) ने किया है।

Author   |     |     |     |   Published 
शूटर्स दादी की इस बात पर रो पड़े थे ‘सांड की आंख’ के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी, फिर किया फिल्म बनाने का फैसला
तापसी पन्नू-भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख 25 अक्टूबर, 2019 को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म सांड की आंख (Saand Ki Aankh Movie) का टीजर गुरुवार को लॉन्च कर दिया गया। यह फिल्म उत्तर प्रदेश की रहने वालीं ‘शूटर्स दादी’ चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की बायोपिक है। फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी (Tushar Hiranandani) ने बताया कि क्यों उन्होंने ‘शूटर्स दादी’ की बायोपिक बनाने की ठान ली थी।

तुषार हीरानंदानी ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘मैंने उन्हें (चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर) आमिर खान के शो सत्यमेव जयते में देखा था। चंद्रो दादी ने शो में जब कहा कि तन बुड्ढा होता है, मन नहीं होता है, तो मेरी आंखों में आंसू थे। मैंने निधि परमार (फिल्म की प्रोड्यूसर) से कहा कि मैं उनकी कहानी को पूरी दुनिया के सामने पेश करूंगा।’

सांड की आंख फिल्म के बारे में बताते हुए तुषार हीरानंदानी कहते हैं कि इस फिल्म को बनाना जरा भी आसान नहीं था। उनके लिए कास्टिंग बड़ा चैलेंज थी। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ऐसी अभिनेत्रियां थीं जो इस फिल्म को करने के लिए राजी हुई थीं। उन्हें इस फिल्म को शुरू करने में चार साल लग गए।

तुषार हीरानंदानी ने कहा, ‘अगर निधि परमार का मुझपर भरोसा नहीं होता तो मैं बहुत पहले हार मान चुका होता। इस फिल्म के लिए मैंने बालाजी (टेलीफिल्म्स) से अपनी मोटी तनख्वाह वाली नौकरी छोड़ी। इस फिल्म के लिए मैंने दूसरी फिल्मों को लिखना छोड़ दिया था। निधि ने मुझे बहुत सपोर्ट किया।’

गौरतलब है कि सांड की आंख फिल्म के टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए लीड कास्ट और मेकर्स की तारीफ कर रहे हैं। तापसी और भूमि के अलावा फिल्म में ‘मुक्काबाज’ फेम विनीत कुमार सिंह भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इस साल 25 अक्टूबर को यह फिल्म रिलीज हो रही है।

सांड की आंख फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर भावुक हुईं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर

देखिए सांड की आंख फिल्म का टीजर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply