Haryanvi Song: रूचिका जांगीड़ के नए गाने ‘बहू जमीदार की’ का फैंस पर चला जादू! व्यूज 18 लाख के पार

हरियाणवी गानों की भी धूम देखने के मिल रही है। सोशल मीडिया पर रील्स के साथ हरियाणवी गानों को खूब पसंद किया जा रहा है। दर्शकों के बीच हरियाणवी सॉन्ग खूब देखे जा रहे हैं। जब भी यूट्यूब पर कोई नया हरियाणवी गाना आता है, देखते ही देखते वायरल हो जाता है। गाने रिलीज होते ही तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं। अब ऐसा ही एक और गाना इन दिनों दर्शकों को जमकर पसंद आ रहा है। रुचिका जांगिड़ (Ruchika Jangid) का नया गाना धमाल मचा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Haryanvi Song: रूचिका जांगीड़ के नए गाने ‘बहू जमीदार की’ का फैंस पर चला जादू! व्यूज 18 लाख के पार
रुचिका जांगिड़ का नया हरियाणवी गाना

Haryanvi Song: इन दिनों भोजपुरी गानों के साथ हरियाणवी गानों की भी धूम देखने के मिल रही है। सोशल मीडिया पर रील्स के साथ हरियाणवी गानों को खूब पसंद किया जा रहा है। दर्शकों के बीच हरियाणवी सॉन्ग खूब देखे जा रहे हैं। जब भी यूट्यूब पर कोई नया हरियाणवी गाना आता है, देखते ही देखते वायरल हो जाता है। गाने रिलीज होते ही तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं। अब ऐसा ही एक और गाना इन दिनों दर्शकों को जमकर पसंद आ रहा है। रुचिका जांगिड़ (Ruchika Jangid) का नया गाना धमाल मचा रहा है।

हाल ही में रुचिका जांगिड़ का नया गाना ‘बहू जमीदार की (Bahu Jamidar Ki)’ रिलीज हुआ है। ये गाना 07 जुलाई को रिलीज किया गया है और कुछ ही दिनों में इस गाने के व्यूज 1,859,895 पहुंच गए हैं। यह गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, दर्शकों के बीच रुचिका जांगिड़ का नया गाना खूब पसंद किया जा रहा है।

Bhojpuri Song: CM नीतीश के ट्वीट पर पवन सिंह का गाना ‘मजनुआ पीटाता’ हुआ वायरल! देखें वीडियो

रुचिका जांगिड़ का नया हरियाणवी गाना ‘बहू जमीदार की’

इस गाने में आपको हर्ष गहलोत (Harsh Gahlot) और आरजू ढिल्लन (Aarju Dhillon) के बीच प्यारी नोकझोक देखने को मिलेगी। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है। इस गाने को रुचिका जांगिड़ ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के लिरिक्स रिशि राज ने लिखे हैं।

khatron ke khiladi 11: श्वेता तिवारी ने प्रेग्नेंट औरतों को दी ये सलाह! राहुल वैद्य ने शेयर किया वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply