रुबीना दिलैक ने अपनी पहली फिल्म के सेट पर रखी ये बड़ी डिमांड! शूटिंग से किया था इनकार?

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में सुर्खियों में हैं। रुबीना अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'अर्ध' (Ardh) की शूटिंग के लिए पिछले वीक सेट पर पहुंचीं और उनकी डिमांड ने सबको चौंका दिया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रुबीना इस बात पर अड़ी रहीं कि वह फिल्म की शूटिंग तब तक शुरू नहीं करेंगी जब तक उन्हें डबल डोर वैनिटी वैन (double-door vanity van) नहीं मिल जाती।

  |     |     |     |   Updated 
रुबीना दिलैक ने अपनी पहली फिल्म के सेट पर रखी ये बड़ी डिमांड! शूटिंग से किया था इनकार?
रुबीना दिलैक (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में सुर्खियों में हैं। रुबीना अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘अर्ध’ (Ardh) की शूटिंग के लिए पिछले वीक सेट पर पहुंचीं और उनकी डिमांड ने सबको चौंका दिया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रुबीना इस बात पर अड़ी रहीं कि वह फिल्म की शूटिंग तब तक शुरू नहीं करेंगी जब तक उन्हें डबल डोर वैनिटी वैन (double-door vanity van) नहीं मिल जाती।

रुबीना दिलैक पिछले सप्ताह मलवाणी स्थित मोहम्मद अली स्टूडियो पहुंचीं। जहां रुबीना अपनी कार में ही 45 मिनट तक बैठी रहीं जब तक डबल डोर वैनिटी वैन वहां पहुंच नहीं गई। उन्होंने कहा कि रुबीना सेट पर सुबह 8 बजे पहुंच गई थीं और वह अपनी कार से 8:45 बजे बाहर आईं।

ऐसा लग रहा था कि उन्होंने डबल डोर वैनिटी वैन की मांग की थीं। उनके स्टाफ भी उनके साथ वहीं आसपास रहें। उन्होंने बताया कि रुबीना के लिए जो पहले सिंगल डोर वैनिटी वैन मंगाई गई थी उसे वहां से वापस भेज दिया गया।

सूत्र ने बताया कि इस दौरान शूटिंग के प्लान में थोड़ा चेंज किया गया ताकि वक्त जाया न हो। जब तक रुबीना अपने इस वैनिटी वैन का इंतजार कर रही थीं उस दौरान सेट पर मौजूद अन्य ऐक्टर्स के साथ शूटिंग और कुछ क्लोज़-अप सीन लिए गए।

वहीँ जब इस घटना को लेकर रुबीना से बात की तो वह हंसने लगीं और जवाब में कहा ‘हा हा हा, इसे और चटपटा बनाने के लिए आप यह भी जोड़ सकते हैं कि मैंने रियल लोकेशन पर शूट करने से इनकार कर दिया, जो कि झोपड़पट्टी वाला इलाका था और मैं सेट छोड़कर निकल गई।’

Bigg Boss OTT Winner: दिव्या अग्रवाल रहीं ‘बिग बॉस ओटीटी’ की विनर! ट्रॉफी के साथ जीते इतने लाख रुपये

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply