RRR Box Office collection day 3: बॉक्स ऑफिस पर RRR का धमाल! फिर चला एसएस राजामौली का जादू

एसएस राजामौली (SS rajamouli) का जादू एक बार फिर से चल गया है। उनकी 'आरआरआर' दुनियाभर में बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है। रिलीज के बाद से ही लगातार इसे देखने के लिए सिनेमाहॉल (RRR Show) दर्शकों की लंबी लाइन देखने को मिल रही है। वहीं फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करें तो इसके आंकड़े जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
RRR Box Office collection day 3: बॉक्स ऑफिस पर RRR का धमाल! फिर चला एसएस राजामौली का जादू
RRR Box Office collection (फोटो: इंस्टाग्राम)

RRR Box office collection: एसएस राजामौली (SS rajamouli) का जादू एक बार फिर से चल गया है। उनकी ‘आरआरआर’ दुनियाभर में बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है। रिलीज के बाद से ही लगातार इसे देखने के लिए सिनेमाहॉल (RRR Show) दर्शकों की लंबी लाइन देखने को मिल रही है। वहीं फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करें तो इसके आंकड़े जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

राम चरण (Ram charan), जूनियर एनटीआ (jr NTR), अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर पीरियड एक्शन ड्रामा ने पूरे देश और दुनिया भर में धूम मचा दी है। 25 मार्च को सिनेमाघरों लगी इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 240-260 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया था। वहीं इसके बाद इसने वर्ल्ड वाइड करीब 90 करोड़ का कलेक्शन किया था।

इसके बाद दूसरे दिन हिंदी वर्जन में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। दो दिन में RRR ने कुल मिलाकर 340 – 350 करोड़ रुपये के बीच कमाई की। तीसरे दिन की बात करें तो फिल्म ने करीब 73 करोड़ के आस-पास कलेक्शन किया। फिल्म जल्द ही 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

RRRMovie हिंदी ने रविवार बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई और 30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। बीते दिन फिल्म ने 27 करोड़ कमाए थे और सेकंड डे 27 जबकि तीसरे दिन इसमें ज्यादा उछाल देखने को मिला।

आरआरआर लगातार कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। राजामौली की ये लगातार तीसरी सुपरहिट फिल्म है। बाहुबली, बाहुबली 2 और अब आरआरआर को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

KGF: Chapter 2 ट्रेलर लॉन्च: फिल्म को लेकर फैन्स की बड़ी प्लानिंग! यश को देने वाले हैं सरप्राइज

बॉलीवुड और टीवी की खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply