RRR: एस एस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ का बनेगा सीक्वल, कहानी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

फिल्म 'आरआरआर' (RRR) के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म के को लेकर बड़ी बात कही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने कहा है कि- 'इस साल की सुपरहिट फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की कहानी पर मैं तैयारी कर रहा हूं. मैं कहानियां लिखता नहीं हूं, चुराता हूं

  |     |     |     |   Updated 
RRR: एस एस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ का बनेगा सीक्वल, कहानी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
SS Rajamouli Film 'RRR'

फेमस डायरेक्टर एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की सुपरहिट फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR)  ने दुनिया भर में लाखों लोगों का दिल जीता और बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई की. ऐसे में अब इस फिल्म (RRR) के सीक्वल को लेकर भी फैंस के बीच  बज बना हुआ है. वहीं अब फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR)के लेखक और एस एस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद (KV Vijayendra Prasad) ने पार्ट 2 को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

SS Rajamouli Film 'RRR'
SS Rajamouli Film ‘RRR’

 फिल्म ‘आरआरआर ‘के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने कहा

दरअसल, 53वें भारतीय इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म के को लेकर बड़ी बात कही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने कहा है कि- ‘इस साल की सुपरहिट फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की कहानी पर मैं तैयारी कर रहा हूं. मैं कहानियां लिखता नहीं हूं, चुराता हूं. दरअसल हमारे पास रामयाण और महाभारत जैसे कई महाकाव्य मौजूद हैं, जो हमें प्रेरित करने वाली कहानियां देते हैं’.  यह भी पढ़ें: इस वजह से सिंगल है ‘आशिकी’ फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल, बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप ने खोली आंखें!

SS Rajamouli With Ram Charan and Junior NTR
SS Rajamouli With Ram Charan and Junior NTR

एस एस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद

पिंकविला से बातचीत में उन्होंने आगे कहा – ‘इसके साथ ही हमारे जीवन की कुछ ऐसी अनूठी घटनाएं होती है, जिन्हें हम कहानी का रुप दे सकते हैं. फिलहाल मैंने ट्रिपल आर के सीक्वल का आधार पूरी तरह से समझ लिया है और मैं इस पर काम कर रहा हूं.’ इससे पहले खुद डायरेक्टर एस एस राजामौली भी इस बात की पुष्टि कर चुके हैं कि उनके पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद ‘आर आर आर’ (RRR) के पार्ट 2 की कहानी पर फोकस कर रहे हैं.  यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

SS Rajamouli Film 'RRR'
SS Rajamouli Film ‘RRR’

एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आर आर आर

बता दें  एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आर आर आर में साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) नजर आए थे. फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम किरदार में थी. इस फिल्म में क्रांतिकारी अल्लूरी सीता राम राजू और कोमाराम भीम की काल्पनिक कहानी को दर्शाया है. ट्रिपल आर ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर दुनिया भर में 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. वहीं इंटरनेशनल लेवल पर भी इस फिल्म (RRR) की काफी सराहना की गई.

यह भी पढ़ें: HBD Tridha Choudhury: ‘आश्रम’ में बोल्ड सीन देकर चर्चा में आई त्रिधा चौधरी, 19 साल की उम्र में शुरू की एक्टिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply