फिल्म ‘शमशेरा’ का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं रोनित रॉय, रणबीर कपूर के साथ बड़े पर्दे पर आएंगे नजर

रोनित रॉय (Ronit Roy) ने अपनी फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग शुरू कर दी है। उनका कहना है कि उन्हें अभिनेता रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ काम करने पर गर्व है। रोनित ने बुधवार की सुबह एक ट्वीट करके शूटिंग की जानकारी दी।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म ‘शमशेरा’ का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं रोनित रॉय, रणबीर कपूर के साथ बड़े पर्दे पर आएंगे नजर
रोनित रॉय ने अपनी फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग शुरू कर दी है।

अभिनेता रोनित रॉय (Ronit Roy) ने अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग शुरू कर दी है। उनका कहना है कि उन्हें अभिनेता रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ काम करने पर गर्व है। रोनित ने बुधवार की सुबह एक ट्वीट करके शूटिंग की जानकारी दी।

रोनित ट्वीट पर लिखा, ‘निर्देशक करण मल्होत्रा के साथ मैंने शानदार सेट पर ‘शमशेरा’ की शूटिंग शुरू कर दी है और मुझे फिल्म का हिस्सा बनने पर गर्व महसूस हो रहा है जिसमें मैं रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ काम कर रहा हूं। करण मल्होत्रा और यशराज फिल्म्स मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए शुक्रिया।’

रणबीर ‘शमशेरा’ के साथ यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बैनर तले नौ वर्ष बाद काम कर रहे हैं। रोनित रॉय ने छोटे पर्दे पर कई सीरियल्स में काम किए हैं। रोनित अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। वहीं यदि बात फिल्म की करें तो इस फिल्म में वाणी कपूर भी प्रमुख भूमिका में हैं।

यह फिल्मकार करण मल्होत्रा के साथ यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के तीन फिल्मों के करार का हिस्सा है। वह ‘अग्निपथ’ और ‘ब्रदर्स’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। इस फिल्म की शूटिंग वर्ष 2019 के बीच में पूरी होगी।

रोनित रॉय ने इस तरह जाहिर की खुशी…

वहीं इस फिल्म से रणबीर कपूर यश राज के फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले रणबीर कपूर ने इस बैनर के तले बचना है हसिनों फिल्म में काम किया था। वहीं रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खिया बटोरे हुए हैं।

हालही में सुनने में आया है की रणबीर कपूर आलिया भट्ट क्रिसमस पार्टी से पहले न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरेंगे। आलिया रणबीर के परिवार के साथ वक्त बिताएंगी। ऐसा पहली बार नहीं है जब आलिया रणबीर के परिवार के साथ इस तरह से वक्त बिताएंगी। इससे पहले भी आलिया भट्ट न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर के साथ देगी जा चुकी हैं।

वीडियो में देखिए रणबीर कपूर का ये वीडियो…

देखिए रोनित रॉय की अन्य तस्वीरें…

View this post on Instagram

And this ones for all of you with lots of love!

A post shared by Ronit Bose Roy (@ronitboseroy) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 8871904094
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply