कोरोना महामारी: रोहित शेट्टी आए मदद को आगे, सिने कर्मियों के अकाउंट में डालेंगे पैसे

रोहित शेट्टी ने एक बार फिर सिनेमा से जुड़े जूनियर कलाकारों, बैकग्राउंड डांसर्स, स्टंटमैन, लाइटमैन और श्रमिकों की मदद करने का फैसला किया है।

  |     |     |     |   Updated 
कोरोना महामारी: रोहित शेट्टी आए मदद को आगे, सिने कर्मियों के अकाउंट में डालेंगे पैसे
रोहित शेट्टी की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

कोरोना संकट के समय बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स मदद को आगे आए। इस लिस्ट में सोनू सूद, अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी जैसे बड़े सितारे शामिल हैं। वहीं रोहित शेट्टी ने एक बार फिर सिनेमा से जुड़े जूनियर कलाकारों, बैकग्राउंड डांसर्स, स्टंटमैन, लाइटमैन और श्रमिकों की मदद करने का फैसला किया है।

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने बॉलीवुड के सिने कर्मचारियों की मदद करने के लिए एक नया कदम उठाया है। ‘खतरों के खिलाड़ी’ को होस्ट करने वाले रोहित शेट्टी ने इस रियलिटी टीवी शो के वर्तमान में प्रसारित हो विशेष संस्करणों से मिले पारिश्रमिक का एक हिस्सा सिनेमा से जुड़े श्रमिकों के खातों में भेजेंगे।

दिशा पटानी के पिता को हुआ कोरोना, उनके साथ 2 और अधिकारी भी निकले पॉजिटिव

View this post on Instagram

MADE IN INDIA 🇮🇳 🙏🏻

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

बता दें रविवार से ही उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया’ नाम से विशेष संस्करण की शूटिंग शुरू की है। इससे पहले ‘खतरों के खिलाड़ी’ विदेशों में ही फिल्माया गया है। शो के इस सीजन की पूरी शूटिंग मुंबई में ही की जाएगी। इस सीजन में पिछले सीजन के चैंपियन भी एक्शन करते नजर आएंगे।

इंडिया एडिशन के प्रतियोगियों में करण वाही, रिथविक धनजानी, ऐली गोनी, रश्मि देसाई, निया शर्मा, हर्ष लिम्बाचिया, जैस्मीन भसीन और जय भानुशाली शामिल हैं। यह सीजन 1 अगस्त से प्रसारित हो रहा है। इससे पहले भी रोहित शेट्टी कई बार लोगों की मदद को आगे आए हैं। उन्होंने एफडब्ल्यूआईसीई और लॉकडाउन के कारण घर पर बैठे फोटोग्राफरों को भी मदद दी थी।

Sushant Suicide Case: ऋतिक रोशन की मां और बहन ने सुशांत के लिए न्याय की मांग

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply