रोहित शेट्टी सिंबा के बाद अब बनाएंगे लेडी सिंघम, इस हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित होकर लिया ये फैसला

'सिघम', 'सिंबा' और 'सूर्यावंशी' के बाद हॉलीवुड की एक फिल्म से प्रेरित होकर अब रोहित शेट्टी ने अपनी अगली फिल्म लेडी सिघम पर बनाने की सोची है। वो अपनी ये फिल्म महिला पुलिस पर बेस्ड बनाना चाहते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
रोहित शेट्टी सिंबा के बाद अब बनाएंगे लेडी सिंघम, इस हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित होकर लिया ये फैसला
रोहित शेट्टी(फोटो:इंस्टाग्राम)

रोहित शेट्टी अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, उन्होंन गोलमाल सीरीज की कॉमेडी फिल्में भी बॉलीवुड को दी है, लेकिन उन फिल्मों में भी उन्होंने थोड़ा बहुत एक्शन का तड़का डाल था। इसके अलावा, रोहित पुलिस वालों की फिल्मों के लिए भी जाने जाते हैं। ‘सिंघम’, ‘सिंघम रिटर्न्स’ औऔर ‘सिंबा’ की सफलता के बाद वो ‘सूर्यावंशी’ लेकर आ रहे हैं। उनकी अब तक आई ‘सिघम’, ‘सिंघम रिटर्न्स’ और ‘सिंबा’ काफी सफल रही हैं और 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हैं। लेकिन लगता है कि ‘सूर्यावंशी’ के बाद रोहित अब इस तरह की स्टोरी में कुछ नया करने की सोच रहे हैं।

जी हां, खबरों की मानें तो रोहित जल्द ही महिला पुलिस पर बेस्ड स्टोरी लेकर दर्शकों के सामने आएंगे। उन्हें इसकी प्रेरणा अवेंजर्स सीरीज से मिली है। वो इस फिल्म होकर ऐसी फिल्म बनाना चाह रहे हैं। आप भी जानिए इस फिल्म को लेकर रोहित शेट्टी ने और क्या कहा।

क्या कहा रोहित शेट्टी ने इस फिल्म को लेकर

अपने इस आइडियो को लेकर रोहित शेट्टी ने कहा, ‘जब मैं एवेंजर्स सीरीज देख रहा था तो मुझे एक विचार आया कि हम एक यूनिवर्स क्यों नहीं बनाते। जाहिर है कि हमारे पास कई सुपर हीरो की फिल्मों को साल-दर-साल बनाने के लिए बजट नहीं है। लेकिन सुपर कॉर्प सीरीज तो बना ही सकते हैं। जब मैंने अपनी लेटेस्ट फिल्म में सिंघम और सिंबा को एक साथ लेकर आने का सोचा था तब काफी डर भी लगा कि ऑडियंस कैसे रिएक्ट करेगी। लेकिन उन्हें ये काफी पसंद आया। तब मैंने सोचा कि सिंबा से एक पुलिस यूनिवर्स बनाना है।”

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘हॉलीवुड में जो होता है वह 10 साल बाद बॉलीवुड में आता है। साथ ही कहा कि शुरुआत में वह इस आइडिया को लेकर घबरा रहे थे। अभी इस फिल्म को फाइनल करने में वक्त लगेगा, लेकिन इस हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित होकर मेरे मन में ये आइडिया है।’

पहले भी बन चुकी है महिला पुलिस पर फिल्में

इससे पहले भी ‘जय गंगाजल’, ‘मर्दानी’ और ‘समय’ ऐसी कुछ फिल्में हैं जिनमें लीड एक्ट्रेस पुलिस के किरदार में दिख चुकी हैं। लेकिन रोहित शेट्टी की फिल्म में लेडी सिंघम को देखना वाकई में दिलचस्प होगा।

वीडियो में देखिए टीवी की दुनिया की लेटेस्ट खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply