क्या सच में रोहित शेट्टी और शाहरुख खान के बीच हुआ था झगड़ा? सिंबा के डायरेक्टर ने बताई पूरी कहानी

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) हिट फिल्मों की मशीन बन चुके हैं। एक के बाद एक हिट हो रहीं उनकी फिल्में इस बात का सबूत हैं। हाल ही में रोहित और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बीच झगड़े की खबरें आई थीं।

Author   |     |     |     |   Updated 
क्या सच में रोहित शेट्टी और शाहरुख खान के बीच हुआ था झगड़ा? सिंबा के डायरेक्टर ने बताई पूरी कहानी
शाहरुख खान के साथ रोहित शेट्टी ने सुपरहिट फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' बनाई थी।

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इस समय सातवें आसमान पर हैं। बीते 28 दिसंबर को रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘सिंबा’ (Simmba) बॉक्स ऑफिस पर जमकर पैसा बरसा चुकी है। फिल्म 200 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है। इस फिल्म को लेकर खबरें आई थीं कि उनकी किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ अनबन हो गई थी। रोहित ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में इस बारे में अपनी बात रखी।

इंटरव्यू में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ झगड़े की खबरों को नकारते हुए कहा कि पहले हमारी फिल्में 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली थीं। जिसके बाद करण जौहर (Karan Johar) और फिल्म से जुड़े लोगों ने बातचीत की और ‘सिंबा’ (Simmba) को एक हफ्ते बाद यानी 28 दिसंबर को रिलीज करने का फैसला लिया। रोहित शेट्टी ने कहा, ‘हमारा तारीख बदलने का फैसला सही था। मैं खुश हूं कि हमारी फिल्में एक ही दिन रिलीज नहीं हुई वरना लोग और और ज्यादा बातें बनाते।’

‘हमारी फिल्में एक ही दिन रिलीज होती तो कितना बवाल होता’

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने आगे कहा, ‘हमारे बीच में कुछ भी नहीं हुआ फिर भी लोग ऐसा पूछते हैं कि आप लोग एक ही दिन साथ आ रहे हैं, क्या आपके बीच कुछ हुआ है क्या? करण जौहर (Karan Johar) ऐसा है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) वैसा है। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) वैसा है। हमारी फिल्म एक हफ्ते बाद रिलीज हुई इसके बाद भी लोग ऐसा पूछ रहे थे। एक ही दिन दोनों फिल्में रिलीज होती तो कितना बवाल होता। एक बार फिल्म रिलीज हो जाती है तो सब बातें बंद हो जाती हैं। फिर उसके बाद सिर्फ फिल्म बोलती है।’

200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है ‘सिंबा’

बताते चलें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जीरो’ (Zero) 21 दिसंबर और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘सिंबा’ (Simmba) 28 दिसंबर को रिलीज हुई थी। बड़े बजट की फिल्म होने के बावजूद ‘जीरो’ (Zero) बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई तो वहीं ‘सिंबा’ (Simmba) अभी तक करीब 210 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा चुकी है। इस फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) को कास्ट किया गया था। ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) के बाद यह सारा की दूसरी फिल्म थी।

देखें सिंबा से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो…

देखें ये वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply