बॉलीवुड से आई बुरी खबर, डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन, लंबे समय से थे बीमार

फिल्ममेकर और निर्देशक रजत मुखर्जी (Rajat Mukherjee) का निधन हो गया। मिल रही जानकारी के मुताबिक उन्हें हेल्थ से जुड़ी कई प्रॉब्लम्स थीं।

  |     |     |     |   Updated 
बॉलीवुड से आई बुरी खबर, डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन, लंबे समय से थे बीमार
डायरेक्टर रजत मुखर्जी की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के लिए साल 2020 बहुत ही खराब आई है। इस साल बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेताओं ने दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं अब एक और बुरी खबर सामने आ रही है। फिल्ममेकर और निर्देशक रजत मुखर्जी (Rajat Mukherjee) का निधन हो गया। मिल रही जानकारी के मुताबिक उन्हें हेल्थ से जुड़ी कई प्रॉब्लम्स थीं। रजत ने ‘प्यार तूने क्या किया’ और ‘रोड’ जैसी फिल्में बनाई थीं। रजत पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे।

रजत के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। फिल्ममेकर और एक्टर्स उनके निधन पर सोशल मीडिया के माध्यम से शोक व्यक्त कर रहे हैं। अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

हंसल ने लिखा, अभी-अभी एक प्रिय मित्र के निधन की खबर मिली। ‘प्यार तूने क्या किया’ और ‘रोड’ के डायरेक्टर रजत मुखर्जी मेरे बॉम्बे में बहुत शुरुआती संघर्ष के वक्त के मित्र थे। कई बार साथ में खाया और कई ओल्ड मॉन्क की बोतलें पीं। कई दूसरी दुनिया में पीनी बाकी हैं। बहुत याद आओगे प्यारे दोस्त।

वहीं अनुभव सिन्हा ने श्रद्धांजलि देते हुए अपने ट्वीट में लिखा “एक और दोस्त इतनी जल्दी चला गया। डायरेक्टर रजत मुखर्जी। जयपुर में कुछ महीनों से वह बीते कुछ महीनों से कई स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे।”

मनोज बाजपेयी ने भी उनके लिए ट्वीट किया है। मनोज ने लिखा है “मेरे दोस्त और रोड फिल्म के निर्देशक रजत मुखर्जी का निधन हो गया। बीते कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। जहाँ भी रहना, खुद रहना।”

इस वर्ष बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इरफ़ान खान, ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और अब रजत मुखर्जी। रजत मुखर्जी ने ‘रोड’ और ‘प्यार तूने क्या किया’ फिल्म का निर्देशन किया था।

पैरानॉर्मल एक्सपर्ट का दावा- सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से की बात, देखें वीडियो

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply