श्रीदेवी की मौत से शॉक हुआ बॉलीवुड, अनिल कपूर के घर पहुंचे रेखा, रानी मुखर्जी

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर जल्द पहुंचेगा भारत, यहाँ लगा सितारों का जमावड़ा

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर जल्द पहुंचेगा भारत, यहाँ लगा सितारों का जमावड़ा
श्रीदेवी का पार्थिव शरीर जल्द पहुंचेगा भारत, यहाँ लगा सितारों का जमावड़ा

श्रीदेवी अब नहीं रही| ये बात चाहकर भी विश्वास करने को नहीं हो रहा| उनकी मौत की खबर से ना हम सब बल्कि पूरा बॉलीवुड शॉक में है| बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की कार्डिएक अरेस्ट की वजह से शनिवार देर रात मौत हो गई। उनके अचानक निधन से बॉलीवुड से लेकर आम लोग शॉक में हैं। श्रीदेवी काफी एक्टिव सोशल लाइफ जीती थीं। वे हाल ही में दुबई में अपने भतीजे की शादी में पहुंची थी। इस दौरान वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपनी फोटो शेयर की थीं। उनके अचानक निधन के बाद सोशल मीडिया पर शोक संदेशों की बाढ़ आ गई है। जानकारों की मानें तो जिस वजह से श्रीदेवी का निधन हुआ उसमें बचने की संभावनाएं काफी कम होती हैं।

जैसे ही ये खबर सभी तक पहुंची बॉलीवुड के कई सितारों ने अनिल कपूर के घर पर भीड़ लगनी शुरू कर दी| जहाँ पर उनकी छोटी बेटी ख़ुशी कपूर फिलहाल हैं| आपक्को बता दें अर्जुन कपूर दिल्ली में थे और अपनी फिल्म नमस्ते लन्दन की शूटिंग कर रहे थे उन्होंने शूट छोड़कर मुंबई आने का फैसला किया|

वहीँ दिग्दज़ अभिनेत्री रेखा ने भी रात को ही अनिल कपूर के घर में पहुँच कर दुखी परिवार को सांत्वना दी| इसके अलावा वैभवी मर्चेंट, नीलिमा अज़ीम जैसे सितारे भी पहुंचे|

मीडिया में आई जानकारी के मुताबिक, श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में मोहित मारवाह की शादी में हिस्सा लेने गई हुई थीं।

श्रीदेवी के निधन की खबर के साथ ही मुंबई में उनके घर के बाहर फैंस का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है।

लोगों को पहले तो उनकी मृत्यु की खबर पर भरोसा ही नहीं हुआ लेकिन जब खबर कन्फर्म हुई तो नम आंखों से उनके फैंस उनके घर के बाहर जमा होना शुरू हो गए हैं। खबर है कि मुंबई में ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा और उसके लिए उनका पार्थिव शरीर मुंबई लाया जाएगा।

दुखद खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर है। दुःख की बात ये भी है कि अपने मॉम के अंतिम समय में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर उनके साथ नहीं थी। जाह्नवी यहीं मुंबई में हैं और अब बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे इस दुखभरी घड़ी में उन्हें सपोर्ट करने के लिए उनके घर पहुंच रहे हैं।

Leave a Reply