करतब दिखाकर गुजारा करती थी महिला, वीडियो देख मदद को आगे आए रितेश देशमुख, देखें Video

बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जो करतब दिखाकर पैसे कमा रही है। इस महिला की मदद को बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) आगे आए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
करतब दिखाकर गुजारा करती थी महिला, वीडियो देख मदद को आगे आए रितेश देशमुख, देखें Video
वॉरियर आजी और रितेश देशमुख की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

कोरोना वायरस (CoronaCrisis) जैसी महामारी ने पूरी दुनिया में कोहराम मचाया हुआ है। लोगों को दो वक्त की रोटी के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही है। काम धंधे बंद होने की वजह से स्थिति और ज्यादा खराब होती जा रही है। कई लोग बेरोजगार हो गए हैं तो कई ऐसे भी हैं जो कुछ छोटा-मोटा काम कर परिवार का पेट पालने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं समय सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जो करतब दिखाकर पैसे कमा रही है। इस महिला की मदद को बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) आगे आए हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में एक बुजुर्ग महिला सड़कों पर करतब करती हुई नजर आ रही है। महिला बैंबू स्टिक के जरिए ऐसे-ऐसे स्टंट कर रही है कि हर कोई हैरान रह गया है। पैसों के लिए इस उम्र में भी ये सब करने को मजबूर है। लेकिन महिला की लगन, मेहतन देख हर कोई उन पर गर्व महसूस कर रहा है। सोशल मीडिया पर लोग महिला की हिम्मत और टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं। हर कोई सोशल मीडिया पर महिला को वॉरियर आजी मां (Warrior Aaji) कहकर संबोधित कर रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो पर रितेश देशमुख की नजर पड़ गई और रितेश आजी मां के फैन हो गए। रितेश ने सोशल मीडिया पर ना सिर्फ आजी मां की तारीफ की है, बल्कि उनकी मदद को भी आगे आए हैं। रितेश ने सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो शेयर कर उनके बारे में जानकारी मांगी।

रितेश के द्वारा महिला की जानकारी मांगने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें इसकी जानकारी मिल गई। एक्टर अपने काम में सफल भी रहे। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि उनकी टीम ने इस महिला से संपर्क साध लिया है।

Dil Bechara Release Today: डायेरक्टर मुकेश छाबड़ा ने किया सुशांत को याद, शेयर किया इमोशनल Video

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply