बॉलीवुड सितारों के निशाने पर आईं कंगना रनौत, कंगना के विरोध में चले कई ट्विटर ट्रेंड

कंगना रनौत (Kanhana Ranaut) सुशांत मामले पर खुलकर बयान दे रही हैं। हाल ही में कंगना ने शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut)को आड़े हाथों ले लिया है।

  |     |     |     |   Published 
बॉलीवुड सितारों के निशाने पर आईं कंगना रनौत, कंगना के विरोध में चले कई ट्विटर ट्रेंड
बॉलीवुड सितारों के निशाने पर आईं कंगना रनौत

बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज से अलग पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kanhana Ranaut) सुशांत मामले पर खुलकर बयान दे रही हैं। हाल ही में कंगना ने शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut)को आड़े हाथों ले लिया है। उन्होंने निशाना तो शिवसेना सरकार पर साधा था, लेकिन जिस तरह से लिखा गया, उससे उनके विरोधियों को मौका मिल गया कि उस बयान को मुंबई के खिलाफ दिखाकर कंगना को निशाने पर लिया जाए। कंगना के खिलाफ सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी चलाए गए।

बॉलीवुड के कई सितारों ने कंगना का नाम लिए बिना उनपर जमकर निशाना साधा है। जिनमें रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), दिया मिर्जा (Dia Mirza) और कुबरा सैठ, उर्मिला मातोंडकर के नाम शामिल हैं।

कंगना ने जब संजय राउत पर निशाना साधा तो शिवसेना नेता ने कंगना को धमकी भरे लहजे में मुंबई वापस न आने को कहा था। जिस पर कंगना बिगड़ गई और उन्होंने शिवसेना राज में मुंबई की तुलना पीओके से कर दी। इसी को लेकर रितेश देशमुख ने लिखा ‘मुंबई हिंदुस्तान है।’ वहीं दिया मिर्जा भी मैदान में उतरीं। कंगना के नाम से भी परहेज किया और हैशटैग से भी, लेकिन अपना विरोध जताया उन्होंने अपने ट्वीट में मुंबई मेरी जान लिखकर मुंबई की तारीफ की है।

कुब्रा सैत ने पहले तो ये बताया कि उन्हें कंगना ने ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है। वहीं इसी के साथ ही उन्होंने रितेश देशमुख का ट्वीट, रीट्वीट किया। कुब्रा ने हैशटैग के साथ अपनी बात रखी और वो था #ILoveMumbai

जिस तरह से कंगना ने अपने ट्वीट में शिवसेना पर निशाना साधा और कहा कि शिवसेना के राज में मुंबई ऐसी हो गई है। लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स ने इस ट्वीट को लेकर कंगना पर ही निशाना साधना शुरू कर दिया।

रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर NCB की रेड, सर्च किये जा रहे मोबाइल-लैपटॉप

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply