रणबीर-आलिया के रिश्ते पर पहली बार बोले ऋषि कपूर, शादी पर बताई ‘मन की बात’

आलिया और रणबीर के रिश्ते पर ऋषि कपूर ने खुलकर कहीं यह बात, जल्द आएगी शादी की खबर

आलिया और रणबीर के रिश्ते पर ऋषि कपूर ने खुलकर कहीं यह बात, जल्द आएगी शादी की खबर
आलिया और रणबीर के रिश्ते पर ऋषि कपूर ने खुलकर कहीं यह बात, जल्द आएगी शादी की खबर

फिल्म संजू की कमायाबी के बाद रणबीर के सितारे आजकल आसमान छू रहे हैं। इतना ही नहीं उनकी इस बड़ी सफलता के बाद उनके पैरेंट्स ऋषि कपूर और नीतू सिंह भी उनसे काफी खुश नजर आ रहे हैं। ऋषि अपनी ये खुशी कई बार सोशल मीडिया पर भी शो कर चुके हैं। वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर के चर्चे जोरों पर है। देखा जाए तो दोनों के परिवारवालों के बीच भी नजदीकियां बढ़ रही है। हालांकि आलिया इस बारे में मीडिया से बात करने से बच रही हैं वहीं रणबीर इशारों-इशारों में इस रिश्‍ते पर हामी भर रहे हैं। अब रणबीर आलिया के अफेयर पर ऋषि कपूर का रियेक्‍शन सामने आया है।

हाल ही में इंटरव्यू के दौरान जब ऋषि कपूर से रणबीर और आलिया के बारे में पूछा तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जो फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट जरूर ला सकता है। रणबीर और आलिया न्यूयॉर्क में ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में पूरी टीम की लंच करते हुए तस्वीर भी सामने आई। इस फिल्म की शूटिंग के पहले शिड्यूल के दौरान से ही रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा था। हाल ही में जब पापा ऋषि से रणबीर की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दिल की बात खुलेआम कह दी। एक इंटरव्‍यू में कहा, जो है वो है, सबको पता है। मुझे इस बारे में कुछ कहने की जरुरत नहीं है। रणबीर के लिए यह शादी करने का सबसे बढिया समय है। मैं 27 साल में सेटल हो गया था, रणबीर 35 का हो गया है।

ऋषि कपूर ने आगे कहा, इसलिए रणबीर को शादी के बारे में सोचना चाहिये। वो अपनी पसंद की किसी भी लड़की से शादी कर सकता है। हमें उसकी पसंद से कोई परेशानी नहीं है। मैं जाने से पहले अपने नाती-पोतों के साथ खेलना चाहता हूं। रणबीर हो या कोई दूसरा एक्‍टर, वे अपने काम पर ज्‍यादा फोकस हैं। वे जिन लड़कियों से मिलते हैं वे अभिनेत्र‍ियां होती हैं। वे ज्‍यादा लोगों से मिलते-जुलते नहीं हैं। ये फिल्‍मों में काम करनेवालों का क्लिपसाइड है। जब उनसे पूछा गया कि क्‍या वे बेटे से शादी के बारे में बात कर सकते हैं ? इसका जवाब देते हुए उन्‍होंने कहा, मैं इस बारे में ज्‍यादा बात नहीं करता हूं लेकिन मुझे मेरी पत्‍नी उसे बोलती रहती है और रणबीर ऐसे सवालों से हमेशा दूर भागता है। जब भी रणबीर शादी के लिए तैयार होगा, हमें बेहद खुशी होगी।

बता दें कि इन दिनों ऋषि कपूर 3 अगस्त को रिलीज होने वाली अपनी फिल्म मुल्क के प्रमोशन में बिजी हैं। इसमें उनके साथ तापसी पन्नू, आशुतोष राणा, नीना गुप्ता आदि बड़े स्टार भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर सभी स्टार्स काफी एक्साइटेड हैं।

Leave a Reply