ऋषि कपूर की तबियत का लेटेस्ट अपडेट, दिल्ली से मुंबई के अस्पताल में हुए भर्ती

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की तबियत पिछले काफी समय से ख़राब चल रही है, लेकिन अब वो बिलकुल ठीक हैं। वैसे, आप जो सोच रहे थे ये वो बीमारी का इलाज नहीं था।

  |     |     |     |   Published 
ऋषि कपूर की तबियत का लेटेस्ट अपडेट, दिल्ली से मुंबई के अस्पताल में हुए भर्ती
ऋषि कपूर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। (फोटो- सोशल मीडिया)

वेटरन एक्टर ऋषि कपूर(Rishi Kapoor), जिन्हें वीकेंड पर दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, अब मुंबई वापस आ गए हैं। 67 वर्षीय अभिनेता, जिन्होंने पिछले साल लगभग सभी कैंसर का इलाज किया, ने उनके स्वास्थ्य के बारे में अटकलों को खारिज कर दिया और प्रशंसकों को शुभकामनाएं और चिंताओं के लिए धन्यवाद भी दिया। मंगलवार सुबह एक ट्वीट में, अभिनेता ने कहा कि उनके पास “न्यूट्रोफिल की कम गिनती” (सफेद रक्त कोशिकाएं हैं जो शरीर को संक्रमण से बचाती हैं)। ऋषि कपूर ने कहा कि दो सप्ताह से अधिक समय तक राष्ट्रीय राजधानी में शूटिंग के बाद प्रदूषण के कारण उन्हें संक्रमण हो गया।

“प्रिय परिवार, दोस्तों, दुश्मनों और अनुयायियों। मैं अपने स्वास्थ्य के बारे में आपकी सभी चिंताओं से अभिभूत हूं। धन्यवाद। मैं पिछले 18 दिनों से दिल्ली में फिल्म कर रहा हूं और प्रदूषण के कारण मुझे वायरल हुआ है जिसके कारण मुझे अस्पताल जाना पड़ा।” एक अलग ट्वीट में, ऋषि कपूर ने अपने स्वास्थ्य के बारे में सभी अफवाहों को “आराम” करने के लिए कहा है। “मुझे हल्का बुखार चल रहा था और जांच करने पर डॉक्टरों को एक पैच मिला (जिससे निमोनिया हो सकता था) … का पता चला था और अब यह ठीक हो रहा है। लोगों को लगता है कि मैं किसी और वजह से अस्पताल में हूँ तो, मैं बता दूँ कि वह बात गलत है और मैं अब भी आपको एंटरटेन और प्यार पाने के लिए उत्सुक हूँ। मैं अब मुंबई में हूं। ”

ऋषि कपूर के ट्वीट यहां पढ़ें

रविवार को, ऋषि कपूर ने समाचार एजेंसी पीटीआई से पुष्टि की कि उनका दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज किया गया है, “मुझे एक वायरल हुआ है जिसका मैं इलाज कर रहा हूँ। कुछ भी नाटकीय नहीं है। प्रदूषण किव अझ से यह हुआ है शायद।” बता दें कि ऋषि से मिलने ऊके बेटे रणबीर कपूर और उनकी प्रेमिका आलिया भट्ट दिल्ली पहुंचे थे। अभिनेता के बयान के अनुसार कुछ रिपोर्टों ने कहा कि ऋषि कपूर का कैंसर समाप्त हो गया है। ऋषि कपूर सितंबर 2019 में न्यूयॉर्क में लगभग एक साल के कैंसर के इलाज के बाद मुंबई लौट आए। ऋषि कपूर उस दौरान काम से ब्रेक पर थे। उन्होंने मुंबई लौटने के कुछ महीनों के भीतर ही काम करना शुरू कर दिया। उनकी आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो, वो आखिरी बार ‘द बॉडी’ में देखे गए ऋषि एक नई फिल्म की घोषणा करने वाले हैं जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण होंगी।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply