कनिका कपूर को लेकर ऋषि कपूर ने कहा, ‘कपूर लोगों पे टाइम भारी है’, लखनऊ ताज होटल पर भी उठाए सवाल

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पर मानो कहर ही टूट गया है, कोरोनावायरस से ग्रसित होने के बाद ट्विटर और अन्य सोशल साइट्स और उन्हें ट्रोल करने और उनपर ताना कसने वालों की कमी नहीं है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी कनिका को लेकर ट्वीट किये हैं।

  |     |     |     |   Updated 
कनिका कपूर को लेकर ऋषि कपूर ने कहा, ‘कपूर लोगों पे टाइम भारी है’, लखनऊ ताज होटल पर भी उठाए सवाल

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को कोरोना वायरस(Corona Virus) के टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद पूरी दुनिया में दहशत का माहौल है। कोरोना वायरस अपने आप में एक जानलेवा बीमारी है जो आपके आसपास के लोगों को भी संक्रमित कर सकती है। ऐसे में 15 मार्च को लंदन से लौटी कनिका ने पहले एयरपोर्ट पर अपनी जांच नहीं करवाई और छुप कर वहां से निकल गई। इसके बाद उन्होंने कई पार्टी की लेकिन, अभी ये पार्टी उनको महंगी पड़ने वाली है। जबसे कनिका के कोरोना वायरस से ग्रसित होने की खबर सामने आई है तब से सोशल मीडिया लोगों ने ट्रोल कर रहे हैं और उनके खिलाफ बहुत सारी बातें कह रहे हैं। ऐसे में हाल ही में ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) ने भी इस बारे में ट्वीट किया है।

ऋषि कपूर ने कनिका कपूर की तस्वीर और यस बैंक के फाउंडर राणा कपूर की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि “आजकल कुछ कपूर लोगों पर टाइम भारी है। डरता हूं! हे मालिक रक्षा करना, दूसरे कपूरों से कोई गलत काम ना हो कभी, जय माता दी!” इसी के साथ ऋषि कपूर लखनऊ के ताज होटल पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने एक और ट्वीट किया है और लिखा है कि “सोचो, कि चलो दिल्ली एयरपोर्ट से तो निकल गई, लेकिन लखनऊ ताज होटल जैसे बड़े होटल में भी क्या उनकी विजिटर के लिए स्क्रीन टेस्ट नहीं है? ” उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि उन्हें यकीन है कि उन्होंने कनिका को जरूर टेस्ट किया होगा। इस पर ताज होटल के लोगों ने भी ऋषि कपूर को जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि “हमारे सभी होटल इस बात का ध्यान रख रहे हैं कि आने वाले सभी मेहमान स्टाफ और वेंडर्स टेस्ट के बाद ही अंदर आएं जब उन्होंने कहा कि चेकिंग के समय जांच की थी तो वह किसी वायरस से ग्रसित नहीं थी।” इस पर भी ऋषि ने जवाब दिया कि वह ताज होटल के सभी लोगों की रिस्पेक्ट करते हैं और उन्हें यकीन है कि जब कनिका आई थी तब उन्हें कोई वायरस नहीं होगा और ताज होटल के स्टाफ ने उनकी जांच अच्छे से की होगी, लेकिन वो यह भी चाहते हैं कि यह सब कुछ मीडिया तक पहुंचे जो कनिका को भला बुरा कह रही हैं।

देखिये ऋषि कपूर द्वारा किये गए सारे ट्वीट्स 

वही हमेशा चर्चाओं में बनी रहने वाली सिंगर सोना महापात्रा ने भी कनिका को लेकर कुछ ट्वीट्स किए हैं। उन्होंने लिखा है कि कोरोना वायरस भारत को तबाह करके रख सकता है, क्योंकि भारत गैर जिम्मेदार मूर्खों से भरा हुआ है। जो सरकार से तो सब कुछ चाहते हैं लेकिन बदले में कुछ नहीं देना चाहते। सोना के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें कनिका का नाम ना लेने की वजह से ट्रोल भी करने की कोशिश की है। इस पर सोना ने कहा कि यहां हम कनिका कपूर की बात कर रहे हैं और उन्हें भारत में लैंड करने के बाद अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छुपाई, (भगवान ही जाने कैसे), लखनऊ इमं वो कई पार्टी में शामिल हुई। इसके बाद 5star होटल में रह रही थी और उन्हें वायरस था, तो आप सब लोग मुझे ज्ञान दे रहे हैं कि पीएम का भाषण कितना सिंपल कैसे था और हां जो नेता सोशल डिस्टेंसिंग की बात कर रहे हैं लेकिन, वह खुद पार्टी में जा रहे हैं। सांसद दुष्यंत सिंह और यूपी के स्वास्थ्य मंत्री कनिका कपूर के साथ कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने दो हज़ार लोगों वाली शादी में शिरकत की थी।

खैर, इन सब के बीच कनिका के लिए मुश्किलें कम नहीं है। हाल ही में यूपी सरकार ने भी उनके खिलाफ FIR दर्ज कराने का फैसला किया है। उनके ज़रिये ये जानलेवा बीमारी लोगों तक पहुँच रही है और इस संवेदनशील मुद्दे की जानकारी उन्होंने सबसे छुपाई, इस पर उनपर कुछ केसेज दर्ज हो सकते हैं। दूसरी तरफ कनिका का कहना है कि वो ख़ुद डॉक्टर्स को कह रही थी कि उनकी जांच हो लेकिन, डॉक्टर्स ने उन्हें कहा कि ये नॉर्मल फ्लू है। और वो नहीं जानती थी कि उन्हें ऐसा कुछ हुआ है, उन्होंने तो किसी भी पार्टी में जाने वाली बात से भी इनकार कर दिया है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply