क्या आलिया भट्ट को बहु बनाने के लिए राजी ऋषि कपूर?

हाल में ऋषि कपूर और आलिया भट्ट के बीच ट्विटर पर बात हुई ऐसे में उठने लगे ये सवाल

By   |     |   2,694 reads   |   0 comments
क्या आलिया भट्ट को बहु बनाने के लिए राजी ऋषि कपूर?

हाल में ऋषि कपूर और आलिया भट्ट के बीच ट्विटर पर बात हुई ऐसे में उठने लगे ये सवाल

आलिया भट्ट और ऋषि कपूर कपूर एंड सन्स में साथ काम कर चुके हैं। वहीं इस बीच ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में  बनी हुई हैं। वही  ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए आलिया भट्ट के परिवार की तारीफ कर डाली।

आलिया भट्ट ने भी इसका जवाब कुछ इस अंदाज में दिया-
https://twitter.com/aliaa08/status/998917993403994112
अब इन दोनो की बातों को सुनकर तो ऐसा लगता है जैसे कि ऋषि कपूर आलिया भट्ट को अवनि बहु बनाने के लिए तैयार हैं।
इस खबर पर आप क्या कहना चाहेंगे? नीचे कमेंट्स में बताइये।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही ब्रह्मास्त्र नाम की फिल्म में नज़र आने वाले है| हालाँकि इनकी फिल्म से ज्यादा इनकी नजदीकियां ख़बरों का हिस्सा बनी हुई है| ऐसे में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी एक दुसरे के बारे में ऐसे बयान दे रहे हैं जैसे कि वो खुद इन ख़बरों को हवा दे रहे हैं| अभी हाल में ही एक तरफ आलिया भट्ट ने कहा था उन्हें रणबीर कपूर पर क्रश है और वो उनसे शादी करना चाहती है|

Image result for alia bhatt ranbir kapoor pinkvilla

वहीँ रणबीर कपूर ने भी अब बताया है कि आलिया भट्ट पर उनका बॉय क्रश है| आलिया भट्ट न सिर्फ अपनी फिल्म राजी को लेकर बल्कि रणबीर कपूर के साथ अफेयर को लेकर गॉसिप में है। शूटिंग के बाद रणबीर के साथ उन्हें कई बार डिनर पर स्पॉट किया गया । वहीँ सोनम के रिसेप्शन पर भी रणबीर के हाथों में हाथ डाल पहुंची आलिया। अब इस के बाद आलिया ने सभी के सवालों का जवाब दे दिया। अब फैंस को कंफर्म होने लगा कि उनका और रणबीर का अफेयर है। वैसे एक बार करण जौहर के चैट शो में एक बार आलिया ये बात मानी भी थी कि वे रणबीर से करती हैं प्यार। इतना ही नहीं, खबरे यह भी है कि, रॉकस्टार फिल्म के बाद से ही आलिया रणबीर से शादी करना चाहती हैं। अब एक इंटरव्यू में रणबीर के बारे में पूछे जाने पर आलिया हो गयी शर्म से लाल।

Related image

अपने रिलेशनशिप को आलिआ एक्सेप्ट भी नहीं क्या और नहीं ना कहा। आलिया भट्ट ने कहा कि मैं रणबीर के साथ रिलेशन की खबरों पर न तो मैं इंकार करती हूं और न कभी हां कहती हूं। रणबीर का नाम सुनने के बाद आल‍िया का चेहरा काफी लाल हो गया था। फिर आल‍िया बोल पड़ी कि मैं अब अपने रिलेशन पर बात नहीं करना चाहती।

Image result for alia bhatt ranbir kapoor pinkvilla

जबकि उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन से नाम जोड़े जाने पर भी सवाल पूछे गए। इसपर भी आलिआ ने स्मार्ट तरीके से बात को टाल दिया। पिछले दिनों आल‍िया के जन्मदिन पर रणबीर की मां नीतू कपूर भी मौजूद थी। हाल ही में नीतू कपूर और आल‍िया के बीच सोशल मीड‍िया पर भी बढ़ती दोस्ती देखी गई। खबरों की मानें तो रणबीर के अब तक सभी रिलेशन पर नीतू कपूर कभी इतनी खुश नहीं नजर आईं हैं।

Related image

 

वैसे टॉक शो में आल‍िया से जब रणवीर स‍िंह के बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि उनके साथ मेरा चल नहीं रहा इसल‍िए छपता भी नहीं है। वर्कफ्रंट पर भी अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में आल‍िया-रणबीर कपूर की जोड़ी पर्दे पर आने वाली है। दोनों स्टार्स का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply