PHOTOS: ऋषि कपूर कैंसर का इलाज करवाकर 1 साल बाद लौटे मुंबई, पत्नी नीतू कपूर संग मुस्कराते हुए आए नजर

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) करीब साल भर पहले कैंसर का इलाज करने के लिए न्यूयॉर्क गए थे। बीती रात ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
PHOTOS: ऋषि कपूर कैंसर का इलाज करवाकर 1 साल बाद लौटे मुंबई, पत्नी नीतू कपूर संग मुस्कराते हुए आए नजर
कैंसर का इलाज करवाकर भारत लौटे ऋषि कपूर (फोटो-विरल भयानी)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और कपूर खानदान के सबसे छोटे बेटे ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) करीब साल भर पहले एक लंबी बीमारी के चलते न्यूयॉर्क गए थे। वहां हर पल उनके साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) मौजूद थी। इतना ही नहीं बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार भी अक्सर उनसे मुलाकात करने और उनका हालचाल जानने के लिए उनके पास जाया करते थे। वहीं ऋषि कपूर के फैंस भी अधिकतर उनके स्वस्थ होने की दुआ-सलाम करते रहते थे। वहीं बीती रात यानि मंगलवार को ऋषि कपूर अमेरिका से वापस मुंबई लौट आए हैं। ऋषि कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर नीतू कपूर के साथ स्पॉट किया गया। न्यूयॉर्क से अपने देश आने की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही थी।

लगभग एक साल के बाद, दोनों भारत में वापस आ गए हैं और दोनों ऐसा लग रहा है की दोनों अपने शहर और पाने देश को कितना मिस कर रहे थे। दोनों मुस्कुराहट इस बात की गवाही देने के लिए काफी थी कि घर से दूर रहते हुए उन्होंने अपने घर-परिवार बच्चों को कितना याद किया है। एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त नीतू कपूर ने ऋषि कपूर का हाथ पकड़ रखा था। वहीं इस दौरान ऋषि कपूर ने ब्लू डेनिम शर्ट और जींस पहन रखी थी। वहीं नीतू कपूर ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में नजर आई। मीडियाकर्मी के कैमरेको देखते ही दोनों कुछ देर के लिए ठहरे और दोनों ने स्माइल की। दोनों के चेहरे की खुशी से इस बात का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ने एक लंबा मुश्किल भरा सफर तय किया है।

ये भी पढ़ें: ऋषि कपूर संग भगवान बालाजी के दर्शन करने पहुंचीं नीतू कपूर, तमिल बोलते हुए शेयर किया मजेदार वीडियो

जब बुरी तरह रिपोर्टर पर भड़क गए थे ऋषि कपूर, यहां देखिए फिर क्या हुआ…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply