नीतू-ऋषि कपूर ने बताया कैसे जीती उन्होंने कैंसर से जंग, एक्टर इस दिन करेंगे भारत वापसी, मनाएंगे ये त्योहार

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने कहा कि नीतू (कपूर) रॉक ऑफ जिब्राल्टर की तरह हैं। उन्होंने मुझे लगातार सपॉर्ट किया है, उनके बिना मैं कभी ठीक नहीं हो पाता। वहीं, नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने कहा कि बीमारी के दौरान ऋषि कपूर उनके बच्चे की तरह हो गए थे।

Author   |     |     |     |   Updated 
नीतू-ऋषि कपूर ने बताया कैसे जीती उन्होंने कैंसर से जंग, एक्टर इस दिन करेंगे भारत वापसी, मनाएंगे ये त्योहार
ऋषि कपूर और नीतू कपूर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

ऋषि कपूर और नीतू कपूर (Rishi Kapoor Neetu Kapoor) पिछले कई दशक से एक दूसरे का साथ निभाते हुए आए हैं। लेकिन ऋषि कपूर की खराब तबीयत ने पूरे परिवार को और करीब कर दिया। ऋषि कपूर पिछले 11 महीने से न्यूयॉर्क में हैं और अपने कैंसर का ईलाज करवाने के बाद डॉक्टर की निगरानी में है। पिछले 11 महीने में बॉलीवुड सेलेब्स उनसे मिलने न्यूयॉर्क गए। जितने भी लोग उनसे मिलने गए, नीतू कपूर ने सबकी फोटो इंस्टाग्राम पर भी अपने और ऋषि कपूर के फैंस और फॉलोवर्स के साथ शेयर की।

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Interview) और नीतू कपूर ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में कैंसर से लड़ने के शुरुआती संघर्षों और इससे उबरने के बारे में बताया। ऋषि कपूर ने कहा कि नीतू (कपूर) रॉक ऑफ जिब्राल्टर की तरह हैं। उन्होंने मुझे लगातार सपॉर्ट किया है, उनके बिना मैं कभी ठीक नहीं हो पाता। यह सुनकर नीतू कपूर (Neetu Kapoor Interview)ने कहा,’ ‘यह मेरे बच्चे की तरह बन गए थे और मैं ऋषि के लिए अपनी पॉवर के मुताबिक सब कुछ करना चाहती थी, ताकि उन्हें दर्द न हो और उन्हें जो चाहिए वह मिल जाए।’

परिवार के साथ मनाएंगे गणेश चतुर्थी

सिर्फ नीतू कपूर ही नहीं, बल्कि ऋषि कपूर का पूरा परिवार उनके साथ एक चट्टान की तरह खड़ा रहा। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अक्सर न्यूयॉर्क जाते थे। दिल्ली में रहने वाली उनकी बेटी रिद्धिमा भी उनसे मिलने अक्सर न्यूयॉर्क जाती थीं। अब ऋषि कपूर जल्द से जल्द इंडिया लौटना चाहते हैं। वह 2 सितंबर को भारत वापसी करेंगे। मिड डे के मुताबिक, ऋषि कपूर ने पूरे परिवार और भारतीय परंपरा के साथ गणपति विसर्जन को सेलिब्रेट करेंगे।

ऋषि कपूर कैंसर से मुक्त, फिल्ममेकर राहुल रवैल ने फेसबुक पर दी ‘चिंटू’ के फैंस को ये खुशखबरी

वीडियो में देखिए, आखिर क्यों रिपोर्टर पर भड़क गए ऋषि कपूर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply