Rishab Shetty Love Story: कांतारा एक्टर ऋषभ शेट्टी को फेसबुक पर चैटिंग करते-करते हुआ था प्यार, कर ली शादी

सुपरहिट कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' के एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) की लव स्टोरी के बारे में आज हम आपको बताते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Rishab Shetty Love Story: कांतारा एक्टर ऋषभ शेट्टी को फेसबुक पर चैटिंग करते-करते हुआ था प्यार, कर ली शादी

एक्टर ऋषभ शेट्टी की कन्नड फिल्म कांतारा ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. इस फिल्म ने ना सिर्फ लोगों का दिल जीता बल्कि बॉक्स ऑफिस पर आरआरआर, केजीएफ जैसी फिल्मों को भी पछाड़ डाला. फिल्म की सफलता के बाद अब ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty)  काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं ऋषभ शेट्टी की लव स्टोरी के बारे मे जो किसी फिल्म से कम नही है. यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

कैसे हुई थी ऋषभ और उनकी पत्नी प्रगति के प्यार की शुरुआत?

ऋषभ और उनकी पत्नी प्रगति के प्यार की शुरुआत सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. जी हां ये सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा लेकिन ये सच है. दरअसल, ऋषभ और प्रगति की मुलाकात साल 2016 में फिल्म ‘रिकी’ के शो के दौरान हुई थी. इस कन्नड़ फिल्म ‘रिकी’ के राइटर-डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी थे. जिस शो में प्रगति गई थीं, संयोग से वहां फिल्म ‘रिकी’ की पूरी टीम आई थी. ऑडियंस और फिल्म की टीम के बीच बातचीत चल रही थी, तभी ऋषभ को लगा कि सामने जो लड़की है, उसे कहीं देखा है. इसके बाद ऋषभ ने अपना फेसबुक अकाउंट चैक किया, तो उन्होंने पाया कि शो के दौरान जो लड़की उन्हें दिखी थी, उसने साल भर पहले उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी हुई है. उन्होंने तुरंत रिक्वेस्ट एक्सेप्ट की और फिर सोशल मीडिया पर दोनों की बातचीत शुरू हुई.

फेसबुक से शादी तक पहुंची बात 

करीब साल भर तक ऐसे ही बातें चली और फिर उन्होंने शादी पर विचार शुरू किया. मगर प्रगति के परिवार को फिल्मी बैकग्राउंड वाला लड़का सही नहीं लग रहा था. उस वक्त ऋषभ अच्छे से सेटल भी नहीं हुए थे. इस वजह से प्रगति के घरवालें नहीं चाहते थे कि वो  ऋषभ से शादी करें. लेकिन अंत में प्यार की ही जीत हुई और 2017 में दोनों की शादी हो गई. प्रगति आईटी सेक्टर से थीं, लेकिन उन्होंने घर संभालने का फैसला किया और अपने करियर को अलविदा कह दिया, ताकि वह अपने पति को आगे बढ़ने में सहयोग कर सकें. ऋषभ शेट्टी और प्रगति को दो बच्चे हैं. उनके बेटे का नाम रणवित शेट्टी और बेटी का नाम राद्या शेट्टी है. दोनों की लव स्टोरी एकदम फिल्मी है. देखा जाए तो कांतारा से पहले ऋषभ शेट्टी  सिर्फ एक कन्नड स्टार थे लेकिन अब वो पैन इंडिया के स्टार भी बन चुके हैं. पूरा भारत उन्हें प्यार दे रहा है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply