Rishab Shetty: लाख मिन्नतों के बाद भी बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहते कांतारा फेम ऋषभ शेट्टी, वजह करेगी हैरान

ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) से बॉलीवुड में एंट्री के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने कहा-'मुझे बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं से प्रस्ताव मिले लेकिन अभी मैं केवल कन्नड़ में फिल्में बनाना चाहता हूं. मैं श्री बच्चन से प्यार करता हूं, मैं  (Rishab Shetty) वास्तव में उन्हें पसंद करता हूं और यहां तक ​​​​कि युवा पीढ़ी के अभिनेता

  |     |     |     |   Updated 
Rishab Shetty: लाख मिन्नतों के बाद भी बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहते कांतारा फेम ऋषभ शेट्टी, वजह करेगी हैरान

साउथ के फेमस डायरेक्टर और एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म ने अपने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आई है. वहीं अब फैंस को ‘कांतारा’ के एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) के बॉलीवुड डेब्यू का भी बेसब्री से इंतेजार हैं. वहीं अब ऋषभ शेट्टी ने भी फिल्म की अपार सफलता के बाद  बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के बारे में बात की है. ऋषभ(Rishab Shetty) ने बताया कि कांतरा के हिट होने के बाद से उन्हें लगातार बॉलीवुड से ऑफर मिल रहे हैं.

Rishab Shetty
Rishab Shetty

बॉलीवुड में एडट्री पर बोले ऋषभ शेट्टी

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जब फिल्म ‘कांतारा’ फेम एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) से बॉलीवुड में एंट्री के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने कहा-‘मुझे बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं से प्रस्ताव मिले लेकिन अभी मैं केवल कन्नड़ में फिल्में बनाना चाहता हूं. मैं श्री बच्चन से प्यार करता हूं, मैं  (Rishab Shetty) वास्तव में उन्हें पसंद करता हूं और यहां तक ​​​​कि युवा पीढ़ी के अभिनेता जैसे शाहिद कपूर या सलमान भाई और और भी बहुत कुछ मैं उनमें से प्रत्येक को पसंद करता हूं.’ लेकिन मैं अभी इसके लिए तैयार नहीं हू. यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

Film- Kantara
Film- Kantara

फिल्म ‘कांतारा’ को मिली शानदार प्रतिक्रिया

बता दें फिल्म ‘कांतारा’ को मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद, सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने #KantaraForOscars प्रवृत्ति शुरू की और मांग की कि फिल्म को अकादमी पुरस्कारों के लिए विचार किया जाना चाहिए. होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘कांतारा’ में ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) , प्रमोद शेट्टी, अच्युत कुमार, सप्तमी गौड़ा और दक्षिण के अभिनेता किशोर ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं. ‘कांतारा’ (Kantara) को शुरुआत में कन्नड़ भाषा में डब किया गया, जिसने शानदार कमाई की. इसके बाद फिल्म को पिछले शुक्रवार यानी 30 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में डब किया गया. इस भाषा में भी  फिल्म कांटारा जबरदस्त कमाई कर रही है. ये फिल्म ग्लोबली ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है. महज 16 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म अब तक 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं. कांतारा को बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी से कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ रहा है. इसके अलावा पौन्नियन सेल्वन 1 और विक्रम वेधा जैसी फिल्मों की रिलीज के बीच कांतारा को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply