ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं बेटी रिद्धिमा, शेयर की इमोशनल पोस्ट

ऋषि कपूर के जन्मदिन के मौके पर उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने पिता की याद में सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं बेटी रिद्धिमा, शेयर की इमोशनल पोस्ट
रिद्धिमा कपूर ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

Rishi Kapoor Birth Anniversary: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आज बर्थ एनिवर्सरी है। ऋषि कपूर का इसी साल 30 अप्रैल को निधन हो गया था। ऐसे में उनका परिवार उन्हें बहुत याद करता है। ऋषि कपूर के जन्मदिन के मौके पर उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने पिता की याद में सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है। रिद्धिमा ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रिद्धिमा पिता ऋषि और मां नीतू सिंह (Neetu Singh) के साथ नजर आ रही हैं।

रिद्धिमा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि ”पापा, वे कहते हैं कि जब आप किसी ऐसे शख्स को खो देते हैं जिसके बिना आप नहीं रह सकते तो आपका दिल बुरी तरह से टूट जाता है। लेकिन मैं जानती हूं कि आप इस टूटे दिल में रहते हैं और हमेशा रहेंगे। मैं जानती हूं कि आप हमें देख रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हम उसी वैल्यू सिस्टम के साथ रह रहे हैं जो आपने हमें दिया।”

इसी के साथ ही रिद्धिमा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है आपने मुझे दया का उपहार दिया। मुझे रिश्तों की अहमियत सिखाई और मुझे वो इंसान बनाया जो मैं आज हूं। मैं हर दिन आपको याद करती हूं और हमेशा आपसे प्यार करूंगी। हैप्पी बर्थडे।

रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर NCB की रेड, सर्च किये जा रहे मोबाइल-लैपटॉप

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply